#घाटी में आतंकवाद को नई धार देने की फिराक में हाफिज         # 26/11 जैसे हमलों को रोकने के लिए तैयार भारत, सैटेलाइट के जरिए पकड़े जाएंगे संदिग्ध         # पद्मावती के विरोध में किले में लटका दी लाश, पत्थर पर लिख दी धमकी         # हरियाणा के 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद         # जनहित याचिकाओं के गलत इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, संशोधन पर विचार         # ऑड-ईवन योजना में दिल्ली के साथ NCR के दूसरे शहर भी होंगे शामिल :EPCA         # UP निकाय चुनावों में EVM की विश्वसनीयता पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल         # पाक की बेशर्मी, फूलों से सजी गाड़ी से पहुंचा आतंकी हाफिज, लाहौर में मना जश्न        
News Description
दशहरा पर्व की तैयारी शुरू, कमेटियां गठित

पानीपत : दशहरा पर्व की तैयारियों को लेकर श्रीराम दशहरा कमेटी 13-17 की बैठक बरसत रोड पर हुई। बैठक की अध्यक्षता दशहरा कमेटी प्रधान भीम सचदेवा ने की। शुरुआत में सभा के संरक्षक गोरधन दास के मृत्यु पर दो मिनट का मौन रखा गया।

दशहरा पर्व की तैयारियों के संदर्भ में विभिन्न धार्मिक संस्थाओं से संपर्क करने के लिए समितियों का गठन किया गया। बैठक में कमेटी के सदस्यों ने दशहरा आयोजन को भव्य बनाने के सुझाव दिए।

दशहरा कमेटी प्रधान भीम सचदेवा ने कहा कि दशहरा 13-17 हुडा ग्राउंड में मनाया जाएगा। इस बार दशहरा पर्व को भव्य रूप देने के लिए ग्राउंड पहले से बड़ा होगा। दशहरा स्थल अधिक क्षमता के सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे।