# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
एमडीयू में आज से ऑनलाइन प्रवेश, दिशा-निर्देश विवि वेबसाइट पर उपलब्ध

रोहतक.एमडीयू ने विभिन्न पाठ्यक्रमों में प्रवेश की प्रवेश सूचना जारी कर दी है। पाठ्यक्रमों के लिए ऑनलाइन आवेदन 26 मई से होगा। विवि कुलसचिव जितेंद्र भारद्वाज ने बताया कि पाठ्यक्रमों का विवरण, प्रवेश प्रक्रिया, जरूरी दिशा-निर्देश विवि वेबसाइट पर उपलब्ध है।
 
प्रॉस्पेक्ट्स की हार्डकॉपी 31 मई से 150 रुपए शुल्क देकर प्राप्त की जा सकती है। प्रवेश संबंधित जानकारी शैक्षणिक शाखा से दूरभाष नंबर 01262-393580 से प्राप्त की जा सकती है। ऑनलाइन पंजीकरण के बारे में हेल्प लाइन नंबर -01262-39325/26 रहेगा। हेल्पलाइन ईमेल admission17@mdurohtak.ac.in. है। प्रवेश प्रक्रिया के तहत उपलब्ध पाठ्यक्रमों में एमए-एजुकेशन, संस्कृत, रक्षा एवं सामरिक अध्ययन, संगीत-गायन वादन, फाइन आर्ट्स-ड्राइंग एंड पेंटिंग तथा एमएफए-छह वर्षीय एकीकृत, पीजी डिप्लोमा इन योग साइंस, बीपीएड, एलएलबी आनर्स तीन वर्षीय, एलएलबी आनर्स पंच वर्षीय, एमबीए पंच वर्षीय समेकित, बीटीटीएम, बीएचएमसीटी, एमएचएमसीटी पंच वर्षीय आदि हैं।