# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
डेरा सच्‍चा सौदा में सर्च ऑपरेशन में कई राज से उठा पर्दा, अब हाई कोर्ट में पेश होगी रिपोर्ट

डेरा सच्‍चा सौदा में सर्च ऑपरेशन समाप्‍त हाे गया है। यह तीन दिनों तक चला। अब पूरे सर्च ऑपरेशन के बारे में कोर्ट कमिश्‍नर एकेएस पंवार पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में सीलबंद लिफाफे में रिपोर्ट पेश करेंगे। पूरे सर्च ऑपरेशन में कई सनसनीखेज खुलासे हुए हैं, हालांकि माना जा रहा है कि जांच में देरी के कारण डेरे से काफी सुबूत मिटा दिए गए और काफी आपत्तिजनक चीजें बाहर भेज दी गईं।

तीसरे दिन के सर्च ऑपरेशन में आइटी एक्‍सपर्ट की टीम ने जांच का की। अंतिम दौर में डेरे के दो सेक्‍टरों में सर्च किया गया और रेस्‍टोरेंटों में भी तलाशी ली गई। इसके बाद डेर में अाइटी एक्‍सपर्ट की टीम डेरे को राज खंगालने में जुट गए। बताया जाता है कि इसमें कई सनसनीखेज जानकारियां मिली हैं।