News Description
हरियाणा की सभी विस सीटों पर चुनाव लड़ेगी आप

आम आदमी पार्टी हरियाणा के सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और प्रदेशवासियों को एक राजनीतिक विकल्प देगी। हरियाणा ने अब तक कांग्रेस, इनेलो और भाजपा की सरकारें देखी हैं। इन सभी ने जनता की भलाई के लिए कोई काम नहीं किया। अब आम आदमी पार्टी प्रदेश में लोकप्रिय राजनीतिक विकल्प होगी। यह विचार पार्टी के जिलाध्यक्ष संजय तंवर ने प्रेस को जारी बयान में व्यक्त किए।

पार्टी ने निर्णय लिया है कि हरियाणा की सभी 90 सीटों पर ताल ठोक कर चुनाव लड़ेगी। इससे संबंधित पार्टी की एक महत्वपूर्ण बैठक दिल्ली में हुई, जिसमें प्रदेश अध्यक्ष नवीन जय¨हद और श्रम मंत्री गोपाल राय ने शिरकत की। गोपाल राय को पार्टी का हरियाणा संगठन प्रभारी नियुक्त किया गया है। प्रदेश में 16 हजार बूथवार बनाए जाएंगे। संगठन निर्माण का कार्य एक नवंबर तक पूरा कर लिया जाएगा। जिलाध्यक्ष ने बताया कि पार्टी का जनाधार तेजी से बढ़ रहा है। दिल्ली की बवाना सीट पर रिकार्ड जीत प्राप्त हुई है।

हाल ही में राजस्थान के छात्र संघ चुनाव में अभूतपूर्व सफलता मिली है। संगठन प्रभारी गोपाल राय को बनाए जाने पर पार्टी नेताओं ललित शर्मा, संजय तंवर, उमाकांत छक्कड़, बद्री प्रसाद गर्ग, सुनील यादव, माडूराम शर्मा आदि ने दिल्ली कार्यालय जाकर उनसे मुलाकात की और उन्हें बधाई दी।