#घाटी में आतंकवाद को नई धार देने की फिराक में हाफिज         # 26/11 जैसे हमलों को रोकने के लिए तैयार भारत, सैटेलाइट के जरिए पकड़े जाएंगे संदिग्ध         # पद्मावती के विरोध में किले में लटका दी लाश, पत्थर पर लिख दी धमकी         # हरियाणा के 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद         # जनहित याचिकाओं के गलत इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, संशोधन पर विचार         # ऑड-ईवन योजना में दिल्ली के साथ NCR के दूसरे शहर भी होंगे शामिल :EPCA         # UP निकाय चुनावों में EVM की विश्वसनीयता पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल         # पाक की बेशर्मी, फूलों से सजी गाड़ी से पहुंचा आतंकी हाफिज, लाहौर में मना जश्न        
News Description
नहर में मिला शव, पोस्टमार्टम के लिए पीजीआइ रेफर

रिफाइनरी : कोको पेट्रोल पंप पास नहर से एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। पुलिस मौके पर पहुची और शव अपने कब्जे में ले लिया। पोस्टमार्टम के लिए रोहतक भिजवा दिया। बृहस्पतिवार को कोको पेट्रोल पंप के साथ नहर में राहगीरों को एक व्यक्ति का शव तैरता दिखाई दिया। इसी सूचना बोहली चौकी पुलिस को दी।

पुलिस मौके पर पहुची और राहगीरों की मदद से शव बाहर निकाला। आसपास के लोगों से शव की पहचान करवाई, लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी। पोस्टमार्टम के लिए शव पानीपत के सामान्य अस्पताल भिजवाया। शव गला-सड़ा होने के कारण डॉक्टरों ने पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया। चौकी इचार्ज रविंद्र कुमार ने बताया कि नहर से शव मिला था। शव की हालत देखकर ऐसा लगता है कि काफी दिनों तक पानी में रहा है।