# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
नहर में मिला शव, पोस्टमार्टम के लिए पीजीआइ रेफर

रिफाइनरी : कोको पेट्रोल पंप पास नहर से एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। पुलिस मौके पर पहुची और शव अपने कब्जे में ले लिया। पोस्टमार्टम के लिए रोहतक भिजवा दिया। बृहस्पतिवार को कोको पेट्रोल पंप के साथ नहर में राहगीरों को एक व्यक्ति का शव तैरता दिखाई दिया। इसी सूचना बोहली चौकी पुलिस को दी।

पुलिस मौके पर पहुची और राहगीरों की मदद से शव बाहर निकाला। आसपास के लोगों से शव की पहचान करवाई, लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी। पोस्टमार्टम के लिए शव पानीपत के सामान्य अस्पताल भिजवाया। शव गला-सड़ा होने के कारण डॉक्टरों ने पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया। चौकी इचार्ज रविंद्र कुमार ने बताया कि नहर से शव मिला था। शव की हालत देखकर ऐसा लगता है कि काफी दिनों तक पानी में रहा है।