#घाटी में आतंकवाद को नई धार देने की फिराक में हाफिज         # 26/11 जैसे हमलों को रोकने के लिए तैयार भारत, सैटेलाइट के जरिए पकड़े जाएंगे संदिग्ध         # पद्मावती के विरोध में किले में लटका दी लाश, पत्थर पर लिख दी धमकी         # हरियाणा के 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद         # जनहित याचिकाओं के गलत इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, संशोधन पर विचार         # ऑड-ईवन योजना में दिल्ली के साथ NCR के दूसरे शहर भी होंगे शामिल :EPCA         # UP निकाय चुनावों में EVM की विश्वसनीयता पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल         # पाक की बेशर्मी, फूलों से सजी गाड़ी से पहुंचा आतंकी हाफिज, लाहौर में मना जश्न        
News Description
खो-खो में बेटियों ने लहराया जीत का परचम

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सुनहेड़ी खालसा की लड़कियों की टीम ने खो-खो प्रतियोगिता के 14 आयु वर्ग में जिला स्तर पर प्रथम स्थान प्राप्त किया है। प्रतियोगिता का आयोजन शाहाबाद मारकंडा में किया गया। टीम के विजयी होने पर बृहस्पतिवार को स्कूल के मुख्याध्यापक श्यामपाल शर्मा ने टीम को बधाई दी और आगे भी बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया।

उन्होंने कहा कि खेल हमारे सर्वागीण विकास के लिए आवश्यक है। इसलिए प्रत्येक विद्यार्थी को अपनी पसंद के अनुसार खेलों में भाग लेना चाहिए। खिलाड़ियों को अपने खेल में पूरी मेहनत और लगन से ही कार्य करना चाहिए। लगातार मेहनत ही खिलाड़ी का अन्य से सर्वोत्तम बनाती है। उन्होंने विद्यालय के शिक्षक और टीम को तैयार करने वाले वीरेंद्र ¨सह को भी बधाई दी। वीरेंद्र ¨सह ने जीत का पूरा श्रेय खिलाड़ियों की मेहनत को दिया है। इस मौके पर विद्यालय के सभी शिक्षक भी उपस्थित रहे।