# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
खो-खो में बेटियों ने लहराया जीत का परचम

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सुनहेड़ी खालसा की लड़कियों की टीम ने खो-खो प्रतियोगिता के 14 आयु वर्ग में जिला स्तर पर प्रथम स्थान प्राप्त किया है। प्रतियोगिता का आयोजन शाहाबाद मारकंडा में किया गया। टीम के विजयी होने पर बृहस्पतिवार को स्कूल के मुख्याध्यापक श्यामपाल शर्मा ने टीम को बधाई दी और आगे भी बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया।

उन्होंने कहा कि खेल हमारे सर्वागीण विकास के लिए आवश्यक है। इसलिए प्रत्येक विद्यार्थी को अपनी पसंद के अनुसार खेलों में भाग लेना चाहिए। खिलाड़ियों को अपने खेल में पूरी मेहनत और लगन से ही कार्य करना चाहिए। लगातार मेहनत ही खिलाड़ी का अन्य से सर्वोत्तम बनाती है। उन्होंने विद्यालय के शिक्षक और टीम को तैयार करने वाले वीरेंद्र ¨सह को भी बधाई दी। वीरेंद्र ¨सह ने जीत का पूरा श्रेय खिलाड़ियों की मेहनत को दिया है। इस मौके पर विद्यालय के सभी शिक्षक भी उपस्थित रहे।