News Description
जहांआरा बाग स्टेडियम मेंे युवाओं ने ड्रग्स से दूर रहने का लिया संकल्प

जहांआराबाग स्टेडियम में नशीले पदार्थों के दुष्परिणाम बारे सेमिनार का आयोजन किया गया। सेमिनार के दूसरे दिन जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम अधिकारी सत्यदेव मलिक ने बाहर से आए हुए प्रवक्ता, डॉक्टर विशेषज्ञ तथा कार्यक्रम में उपस्थित समस्त प्रशिक्षक तथा सभी प्रतिभागियों को स्वागत करते हुए सभी खिलाड़ियों से अपील की कि आप नशीले पदार्थों के सेवन अन्य ड्रग्स से दूर रहें। 

खानपुर विश्वविद्यालय से पहुंचे खेल निदेशक शमशेर सिहं, महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के पूर्व डॉ. रविन्द्र राणा ने अपने संबोधन में सभी खिलाड़ियों को नाडा तथा वाडा में खिलाड़ियों की खून की जांच के समय प्रतिबंधित दवाइयों के बारे में विस्तार से बताया। इसके साथ-2 शारीरिक ताकत, परिश्रम का तरीका तथा नई खेल तकनीक की भी जानकारी खिलाड़ियों को दी। 

शमशेर सिहं ने खिलाड़ियों को बताया हरियाणा सरकार खिलाड़ियों को सुविधा तथा नकद राशि देकर सम्मानित करती है तो हमें भी नशीले पदार्थों के सेवन अन्य इस प्रकार की लत से दूर रह कर अपने देश का नाम रोशन करना चाहिए। इस अवसर पर कई प्रतिभागियों ने नशे के खिलाफ कविता गीत सुना कर सभी का मनोरंजन किया। सेमिनार के समापन अवसर पर सभी ने नशीले पदार्थों के सेवन से दूर रहने का संकल्प लिया। इस आयोजन में डीघल, पलड़ा, सिलाना, जोधी के युवाओं ने भाग लिया