# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
खो-खो में कुंडल रस्साकसी स्पर्धा में नांधा स्कूल रहा विजेता

गांव गोठड़ा टप्पा खोरी के राजकीय उच्च विद्यालय में गुरुवार को अंडर-11 जिलास्तरीय खेलकूद प्रतियोगिताएं आयोजित की गई। इसमें सभी खंडों से स्कूली खिलाड़ियाें ने भाग लिया अपनी प्रतिभा दिखाई। प्रतियोगिता का शुभारंभ मुख्यातिथि यशु माजरा ने किया। 

उन्होंने कहा कि खेलकूद से बच्चों का शारीरिक मानसिक विकास होता है, वहीं उनमें टीम भावना को बल मिलता है। खो-खो प्रतियोगिता में राजकीय प्राथमिक स्कूल कुंडल कबड्डी में रेवाड़ी स्कूल अव्वल रहा। रस्साकसी ब्वॉयज में जीपीएस ततारपुर-इस्तमुरार प्रथम, लड़कियों के वर्ग में जीपीएस नांधा पहले जीपीएस ततारपुर इस्तमुरार दूसरे स्थान पर रहा। कार्यक्रम में मुख्याध्यापक प्रेम कुमार ने सभी का आभार जताया।