# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
ऑन द स्पॉट पेंटिंग में बच्चों ने बिखेरे रंग

सेक्टर 5 स्थित होटल पल्लवी में ऑन द स्पॉट पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन वीरवार को किया गया, जिसमें ट्राइसिटी के विभिन्न स्कूलों के विद्यार्थियों ने भाग लिया। होटल पल्लवी सेक्टर 5 द्वारा आयोजित प्रतियोगिता में बच्चों की छिपी हुई प्रतिभा को सामने लाने की कोशिश की गई। कार्यक्रम में पेंटिंग प्रतियोगिता में भाग लेने वाले बच्चों को पांच लाख से अधिक के पुरस्कार वितरित किए गए। कार्यक्रम में पंचकूला की उपायुक्त गौरी पराशर जोशी ने विजेताओं को पुरस्कृत किया। प्रतियोगिता में 200 से अधिक बच्चों ने भाग लिया। 

प्रतियोगिता में मोती राम आर्य स्कूल सेक्टर 7 ने ओवर ऑल ट्राफी जीती। लगभग 18 विजेताओं को पुरस्कार दिये गये। इस दौरान आइटीआइ के 39 बच्चों ने पेंटिंग बनाई, जिसमें से तीन अव्वल रहे। इस अवसर पर होटल के मालिक अजय कुमार अग्रवाल, विनय कुमार अग्रवाल, कर्नल आरएस पटियाल, आकांक्षा, स्टेट बैंक आफ इंडिया के जीएम संजय कुमार, बामा एकेडमी आफ फाइन आटर््स के एमडी आरके शर्मा भी उपस्थित थे।