News Description
रंगोली प्रतियोगिता में राजवंती और मेहंदी में उपासना प्रथम

राजकीय महाविद्यालय, दुजाना में दो दिवसीय प्रतिभा-खोज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसका शुभारंभ प्राचार्या डाॅ. रामरती कटारिया ने किया। सांस्कृतिक कार्यक्रम की संयोजिका डाॅ.पद्मा दलाल, सहायक प्रोफेसर, भूगोल के दिशा-निर्देशन में प्रतिभा-खोज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। पहले दिन स्लोगन राइटिंग, पोस्टर मैकिंग, रंगोली, मेंहदी, बेस्ट आउट ऑफ वेस्ट निबंध-लेखन सुंदर लेखन प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। 

रंगोली प्रतियोगिता में राजवंती ने प्रथम, कोमल ने द्वितीय आरती ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। मेंहदी प्रतियोगिता में उपासना ने प्रथम, स्वीटी ने द्वितीय किरण ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। निबंध लेखन प्रतियोगिता में पूनम ने प्रथम, श्रुति ने द्वितीय रोहित ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। सुंदर लेखन प्रतियोगिता में निधि ने प्रथम, पूनम ने द्वितीय आरती ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। बेस्ट आउट ऑफ वेस्ट प्रतियोगिता में श्रुति ने प्रथम, मीनाक्षी ने द्वितीय रितु ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। प्रतियोगिता के दूसरे दिन हिन्दी हरियाणवी कविता पाठ, एकल गीत, एकल नृत्य, भजन आदि प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। हिन्दी कविता पाठ प्रतियोगिता में पवन ने प्रथम, नवीन ने द्वितीय कुलदीप ने तृतीय स्थान हासिल किया। हरियाणवी कविता पाठ प्रतियोगिता में सोनू ने प्रथम, मोनिका ने द्वितीय आरजू ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। 

भजन प्रतियोगिता में पूजा ने प्रथम, आरती ने द्वितीय पवन ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। समूह गीत प्रतियोगिता में कीर्ति, आरजू आरती ने प्रथम पूजा मोनिका ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। गीत प्रतियोगिता में पवन ने प्रथम, स्वीटी ने द्वितीय पूजा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। नृत्य प्रतियोगिता में किरण ने प्रथम, अंकित ने द्वितीय मोनिका ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। निर्णायक मंडल में डाॅ. शिवालिक यादव, डाॅ. अनिता, डाॅ. सीमा, डाॅ. संजय देशवाल, नसीब, जसबीर, सतीश, डाॅ. निधि, जितेंद्र, सुनीता, संदीप, अनिल कुमारी ने संयुक्त रूप से भूमिका निभाई