# रक्षा मंत्रालय ने इजरायल के साथ रद्द की 500 मिलियन डॉलर की मिसाइल डील         # कालेधन पर भारत को जानकारी देंगे स्विस बैंक, पैनल की मंजूरी         # गुजरात चुनाव: कांग्रेस ने जारी की पहली लिस्ट, 77 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान         # दीपिका पादुकोण को जिंदा जलाने पर रखा 1 करोड़ का इनाम         # कश्मीर घाटी में लश्कर के शीर्ष नेतृत्व का सफाया: सेना         # आसमान छू रहे अंडों के दाम, चिकन के बराबर पहुंची कीमतें         # महाराष्ट्र: सड़क किनारे टॉयलेट करते पकड़े गए जल संरक्षण मंत्री राम शिंदे         # चीन में नए भारतीय राजदूत के रूप में आज कार्यभार ग्रहण करेंगे बंबावले         # ICJ चुनाव में भारत को रोकने के लिए ब्रिटेन ने चली गंदी चाल        
News Description
चावल के ‌500 करोड़ रुपए के बोगस बिल मामले में इंवेस्टिेगेशन टीम ने की जांच शुरू

इनकम टैक्स विभाग के ऑपरेशन क्लीन मनी सर्वे के तहत करनाल में 500 करोड़ रुपए कीमत के 15 लाख क्विंटल चावलों के बोगस बिलों के मामले की बड़े स्तर उपर जांच शुरू हो गई है।
 
अनाज मंडी में एंट्री प्रोवाइडर के यहां से मिले 1.11 करोड़ रुपए के कैश को सीज कर दिया गया है। इस मामले का पर्दाफाश करने के लिए विभाग की इंवेस्टिेगेशन टीम ने मंगलवार रात से ही अपना सर्च अभियान शुरू कर दिया है, जिसके तहत उन पार्टियों को लिस्टेड किया जाएगा, जिन्होंने एंट्री प्रोवाइडर अर्थात कमिशन एजेंट से बोगस बिल लिए हैं। एेसे लोगों के छह साल पुराने बैंक एकाउंट की डिटेल को जांचा जाएगा। जांच के लिए इंवेस्टिेगेशन टीम ने अनाज मंडी स्थित एंट्री प्रोवाइडर की दुकान में मिले कागजातों को अपने कब्जे में ले लिया है, जिनके आधार पर टीम के सदस्य उन लोगों को ढूंढ रहे हैं, जो इस गोरखधंधे में शामिल हैं।