# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
चावल के ‌500 करोड़ रुपए के बोगस बिल मामले में इंवेस्टिेगेशन टीम ने की जांच शुरू

इनकम टैक्स विभाग के ऑपरेशन क्लीन मनी सर्वे के तहत करनाल में 500 करोड़ रुपए कीमत के 15 लाख क्विंटल चावलों के बोगस बिलों के मामले की बड़े स्तर उपर जांच शुरू हो गई है।
 
अनाज मंडी में एंट्री प्रोवाइडर के यहां से मिले 1.11 करोड़ रुपए के कैश को सीज कर दिया गया है। इस मामले का पर्दाफाश करने के लिए विभाग की इंवेस्टिेगेशन टीम ने मंगलवार रात से ही अपना सर्च अभियान शुरू कर दिया है, जिसके तहत उन पार्टियों को लिस्टेड किया जाएगा, जिन्होंने एंट्री प्रोवाइडर अर्थात कमिशन एजेंट से बोगस बिल लिए हैं। एेसे लोगों के छह साल पुराने बैंक एकाउंट की डिटेल को जांचा जाएगा। जांच के लिए इंवेस्टिेगेशन टीम ने अनाज मंडी स्थित एंट्री प्रोवाइडर की दुकान में मिले कागजातों को अपने कब्जे में ले लिया है, जिनके आधार पर टीम के सदस्य उन लोगों को ढूंढ रहे हैं, जो इस गोरखधंधे में शामिल हैं।