#घाटी में आतंकवाद को नई धार देने की फिराक में हाफिज         # 26/11 जैसे हमलों को रोकने के लिए तैयार भारत, सैटेलाइट के जरिए पकड़े जाएंगे संदिग्ध         # पद्मावती के विरोध में किले में लटका दी लाश, पत्थर पर लिख दी धमकी         # हरियाणा के 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद         # जनहित याचिकाओं के गलत इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, संशोधन पर विचार         # ऑड-ईवन योजना में दिल्ली के साथ NCR के दूसरे शहर भी होंगे शामिल :EPCA         # UP निकाय चुनावों में EVM की विश्वसनीयता पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल         # पाक की बेशर्मी, फूलों से सजी गाड़ी से पहुंचा आतंकी हाफिज, लाहौर में मना जश्न        
News Description
डिपो होल्डर पर राशन वितरण में लापरवाही के आरोप

आसराका माजरा के ग्रामीणों ने गांव के डिपो होल्डर पर राशन वितरण में लापरवाही बरतने धांधलेबाजी करने के आरोप लगाए है। ग्रामीणों ने मंगलवार को इसकी शिकायत प्रशासन विभाग अधिकारियों को दी है। शिकायतकर्ता सोमवीर, धर्मबीर, रामबीर, लालाराम, मनोज, चंद्रहास, राजबीर, लेखराम, धर्मसिंह का आरोप है कि डिपोे होल्डर ने पिछले एक साल में केवल तीन-चार बार ही राशन वितरित किया है। जबकि सबके राशन कार्ड में हर महीने राशन बांटने का रिकार्ड अपडेट कर देता है। जो कि सरासर गलत है।

इसके अलावा नए राशन कार्ड बनवाने के लिए सौ रुपए फीस वसूल करता है। राशन कार्ड में नए व्यक्तियों के नाम भी दर्ज किए गए। राशन वितरण से पहले मुनादी भी नहीं करवाई जाती। डिपोधारक की मनमानी के खिलाफ बावल में विभाग निरीक्षण को कई बार शिकायतें दी गई।