# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
डिपो होल्डर पर राशन वितरण में लापरवाही के आरोप

आसराका माजरा के ग्रामीणों ने गांव के डिपो होल्डर पर राशन वितरण में लापरवाही बरतने धांधलेबाजी करने के आरोप लगाए है। ग्रामीणों ने मंगलवार को इसकी शिकायत प्रशासन विभाग अधिकारियों को दी है। शिकायतकर्ता सोमवीर, धर्मबीर, रामबीर, लालाराम, मनोज, चंद्रहास, राजबीर, लेखराम, धर्मसिंह का आरोप है कि डिपोे होल्डर ने पिछले एक साल में केवल तीन-चार बार ही राशन वितरित किया है। जबकि सबके राशन कार्ड में हर महीने राशन बांटने का रिकार्ड अपडेट कर देता है। जो कि सरासर गलत है।

इसके अलावा नए राशन कार्ड बनवाने के लिए सौ रुपए फीस वसूल करता है। राशन कार्ड में नए व्यक्तियों के नाम भी दर्ज किए गए। राशन वितरण से पहले मुनादी भी नहीं करवाई जाती। डिपोधारक की मनमानी के खिलाफ बावल में विभाग निरीक्षण को कई बार शिकायतें दी गई।