# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
मारपीट के चार मामलों में 26 लोगों पर मामला दर्ज

अलग -अलग थाना क्षेत्र में मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने के चार मामले दर्ज किए गए हैं। पुलिस ने 20 नामजद सहित 26 के खिलाफ मामले दर्ज कर लिए हैं। सिविल लाइन-चार निवासी रविंद्र सिंह रावत ने शहर थाना पुलिस को दी शिकायत में कहा कि मंगलवार को गांव बहरौला निवासी रामरतन, बिजेंद्र, अजीत, जगत, राजकुमार कुलभूषण के अलावा पांच अन्य लोग उनके घर में घुस आए और मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी।

गांव सराय खटेला निवासी तस्लीम के अनुसार एक सिंतबर को किसी काम से गांव में जा रहे थे, इसी दौरान गांव निवासी जाहीर, वकरम, मोहम्मद विहारी, लुकमान, रिजवान, आलम आबिद ने उन पर हमला कर दिया और धमकी दी। इसके अलावा गांव चिरावटा निवासी सुमेर सिंह के अनुसार ओमपाल, अवदेश अनमोल ने मंगलवार को उन पर हमला कर दिया। गांव डाढौता निवासी राजेश के अनुसार गांव निवासी धनसिंह राजेंद्र ने लाठी-डंडा सरिया से मारपीट की। राजीव नगर निवासी मीणा के अनुसार विमलेश लोकेश 27 अगस्त ने उसके साथ मारपीट की।