#घाटी में आतंकवाद को नई धार देने की फिराक में हाफिज         # 26/11 जैसे हमलों को रोकने के लिए तैयार भारत, सैटेलाइट के जरिए पकड़े जाएंगे संदिग्ध         # पद्मावती के विरोध में किले में लटका दी लाश, पत्थर पर लिख दी धमकी         # हरियाणा के 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद         # जनहित याचिकाओं के गलत इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, संशोधन पर विचार         # ऑड-ईवन योजना में दिल्ली के साथ NCR के दूसरे शहर भी होंगे शामिल :EPCA         # UP निकाय चुनावों में EVM की विश्वसनीयता पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल         # पाक की बेशर्मी, फूलों से सजी गाड़ी से पहुंचा आतंकी हाफिज, लाहौर में मना जश्न        
News Description
देवताओं में गणेश जी का होता है सबसे पहले पूजन : सैनी

लाडवा विधायक डॉ. पवन सैनी ने कहा कि किसी भी शुभ कार्य की शुरुआत करने से पहले भगवान गणेश जी की पूजा सबसे पहले की जाती है। देवताओं की पूजा से पहले भगवान गणेश का पूजन होता है। पूरी श्रद्धा के साथ गणेश पूजन करने से हर मनोकामना पूर्ण होती है। वे श्री लक्ष्मी-नारायण मंदिर में गणेश विसर्जन कार्यक्रम से गणेश पूजन करने के बाद कार्यक्रम में बोल रहे थे। मंदिर व्यवस्थापक स्वामी हरिनारायण गिरी ने मंत्रोच्चारण के साथ पूजा-अर्चना कराई। उन्होंने गणेश जी की महिमा बताते हुए कहा कि गणेश जी तीनों लोकों में पूजनीय है। इनकी पूजा शीघ्र मनोवांछित फल प्रदान करती है। गणेश जी को विघ्रहर्ता भी कहा जाता है।

भजन संध्या में गायकों ने मधुर भजन सुनाकर समां बांधा। विशाल गणेश उत्सव में श्रद्धालुओं ने बढ़ चढ़ कर भाग लिया। श्रद्धालुओं ने ढोल-नगाड़ों की थाप पर गणेश जी की प्रतिमा का भाखड़ा नहर में विसर्जन किया। इस अवसर पर देवेंद्र शर्मा, रुचि शर्मा, अखिल शर्मा, सुनील पांडे, अजय ¨सह अंकुर भारद्वाज, आरएन जोशी व विष्णु शर्मा बड़ी संख्या में श्रद्धालु मौजूद रहे।