#घाटी में आतंकवाद को नई धार देने की फिराक में हाफिज         # 26/11 जैसे हमलों को रोकने के लिए तैयार भारत, सैटेलाइट के जरिए पकड़े जाएंगे संदिग्ध         # पद्मावती के विरोध में किले में लटका दी लाश, पत्थर पर लिख दी धमकी         # हरियाणा के 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद         # जनहित याचिकाओं के गलत इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, संशोधन पर विचार         # ऑड-ईवन योजना में दिल्ली के साथ NCR के दूसरे शहर भी होंगे शामिल :EPCA         # UP निकाय चुनावों में EVM की विश्वसनीयता पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल         # पाक की बेशर्मी, फूलों से सजी गाड़ी से पहुंचा आतंकी हाफिज, लाहौर में मना जश्न        
News Description
शिक्षक दिवस : विद्यार्थियों ने निभाई गुरु की भूमिका, समझीं जिम्मेदारियां

राजपुरा स्थित अविराज वर्ल्ड स्कूल में शिक्षक दिवस मनाया गया। इसमें विद्यार्थियों ने अपने गुरुजनों को नमन किया सदैव गुरुजनों का सम्मान करने का आह्वान किया। साथ ही अलग-अलग शिक्षकों का किरदार भी निभाया। स्कूल संचालिका भूतपूर्व जस्टिस निर्मल यादव प्राचार्य डॉ. बीएस यादव ने बच्चों को शिक्षक दिवस का महत्व बताया। 

गढ़ीबोलनी रोड स्थित स्कूल में शिक्षक दिवस पर कक्षा पहली दूसरी के बच्चों ने कविता प्रतियोगिता में मां, गुरू, शिक्षा, शिक्षक विषय पर कविताएं सुनाई। वहीं अपने शिक्षकों को फूल देकर शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं दी। कार्यक्रम में प्राचार्या ऐनी विलियम्स समेत सभी स्टाफ सदस्य मौजूद रहे। 

हालुहेडा स्थित राव दीनाराम स्कूल में मंगलवार को डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन को श्रद्धासुमन अर्पित किए। विद्यालय प्रबंधक ने गणित प्राध्यापक मिथुन भूगोल प्राध्यापक कुलदीप को सम्मानित किया। साथ ही निरंतर शिक्षा के क्षेत्र में योगदान करने को प्रेरित किया।