# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
होम हरियाणा palwal शिक्षकों की कमी को लेकर छात्रों ने लगाया जाम

 होडल: राजकीय महाविद्यालय में शिक्षकों की कमी के मामले को लेकर महाविद्यालय के छात्रों ने मंगलवार को पुन्हाना चौक के निकट जाम लगा दिया। जाम लगने के कारण यहंा से आने जाने वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। जाम की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी सुमन कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पहुंच गए और जाम लगाने वाले छात्रों को समझाकर जाम खुलवाया।

जाम लगाने वाले छात्रों का कहना था कि पिछले काफी समय से महाविद्यालय में शिक्षकों की कमी चल रही है, जिसके कारण उनकी पढ़ाई पूरी तरह से प्रभावित होकर रह गई है।वह इस मामले को लेकर कई बार महाविद्यालय के प्राचार्य, विभागीय अधिकारियों के अलावा एसडीएम तक को अवगत करा चुके हैं, लेकिन समस्या का कोई समाधान नहीं हो सका है।

 पहले भी महाविद्यालय के छात्रों ने इस मामले को लेकर पुन्हाना चौक पर जाम लगाया था और उसके बाद तत्कालीन एसडीएम प्रताप ¨सह को ज्ञापन सौंपा था और महाविद्यालय में प्रवक्ताओं के पदों को शीघ्र भरने की मांग की थी, लेकिन इस समस्या का अभी तक भी कोई समाधान नहीं हो सका है, जिसके कारण छात्रों में रोष व्याप्त है।