# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
3 महीने बाद हुडा में प्रॉपर्टी से जुड़े काम होंगे एक ही ऑफिस में

शहरके साथ साथ पंचकूला जोन में रहने वाले लोगों के लिए अच्छी बात यह है कि अब उनके प्लॉट्स, बूथ या कोई भी हुडा से जुड़ी प्रॉपर्टी के लिए इधर से उधर चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे। लोगों की किसी भी प्रॉपर्टी से जुड़ा काम एक ही बिल्डिंग में होगा। 

हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (हुडा) के हेड ऑफिस में पंचकूला जोन के अधिकारियों के लिए तीन मंजिला नई बिल्डिंग बनाई गई है। बिल्डिंग का बुनियादी काम पूरा कर फिनिशिंग का काम किया जा रहा है। इसके बाद लोगों की फाइल ही एक ऑफिस में जमा होगी और उसके बाद उसका सर्वे, डाटा, अलॉटमेंट सहित बाकी काम यहीं होगी। हुडा के अधिकारियों ने प्लानिंग की थी कि पंचकूला की सभी इंजीनियरिंग विंग, इस्टेट ऑफिस, अलॉटमेंट ब्रांच, सर्वे ब्रांच के अधिकारी एक ही छत के नीचे बैठें, ताकि लोगों को इधर-उधर भागना पड़े। 

हुडा के ईओ जगदीप ढांडा ने बताया कि हुडा की बिल्डिंग बनकर तैयार हो चुकी है। फाइनल करने का काम चल रहा है। काम कंपलीट होते ही ऑफिस शिफ्ट कर दिया जाएगा। इसके बाद लोगों के प्रॉपर्टी से जुड़े काम एक ही जगह पर होंगे। 

प्लानिंग की गई है कि सेक्टर-6 स्थित हुडा हेडक्वार्टर में पंचकूला जोन के सभी अधिकारियों को एक ही छत्त के नीचे बिठाया जाएगा, ताकि हुडा की पंचकूला जोन में काम करने वाली इंजीनियरिंग विंग एक और दो के साथ-साथ हॉर्टिकल्चर विंग और इलेक्ट्रिकल विंग एकसाथ बैठ सकें। इसके चलते हुडा के सेक्टर-8 स्थित चार शोरूमों में चल रहे ऑफिस शिफ्ट होंगे। सेक्टर-10 के बूथों में बैठा स्टाफ, इंडस्ट्रियल एरिया में बैठा स्टाफ भी यहां बिठाया जाना है।