#घाटी में आतंकवाद को नई धार देने की फिराक में हाफिज         # 26/11 जैसे हमलों को रोकने के लिए तैयार भारत, सैटेलाइट के जरिए पकड़े जाएंगे संदिग्ध         # पद्मावती के विरोध में किले में लटका दी लाश, पत्थर पर लिख दी धमकी         # हरियाणा के 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद         # जनहित याचिकाओं के गलत इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, संशोधन पर विचार         # ऑड-ईवन योजना में दिल्ली के साथ NCR के दूसरे शहर भी होंगे शामिल :EPCA         # UP निकाय चुनावों में EVM की विश्वसनीयता पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल         # पाक की बेशर्मी, फूलों से सजी गाड़ी से पहुंचा आतंकी हाफिज, लाहौर में मना जश्न        
News Description
बैंक में महिलाओं ने चोरी किए 51 हजार रुपये,पुलिस ने शुरू की जांच

रेवाड़ी : यहां के सरकुलर रोड स्थित पीएनबी की मुख्य शाखा में एक व्यक्ति के थैले से 51 हजार रुपये की नकदी चोरी हो गई। पीड़ित ने पीछे खड़ी दो महिलाओं पर चोरी करने का संदेह जताया है। दोनों ही महिलाएं मौके से गायब हो गई। पीड़ित द्वारा अज्ञात महिलाओं के खिलाफ गोकलगेट चौकी पुलिस को शिकायत दी गई है।

गांव पाली निवासी विजय ¨सह का सरकुलर रोड स्थित पीएनबी की शाखा में खाता है। दो सितंबर को वे पैसे निकलवाने के लिए शाखा में आए थे। उन्होंने अपने खाते से 65 हजार रुपये निकाल थे। विजय ने पैसे अपने थैले में रख लिए तथा पासबुक में एंट्री कराने के लिए लाइन में लग गए। थैले में 102 नोट 500-500 तथा सात नोट 2 हजार के थे। पासबुक में एंट्री कराने के बाद वे वापस जाने लगे तो थैले से 51 हजार रुपये गायब थे।

  विजय ने पीछे खड़ी दो महिलाओं पर थैले से पैसे चोरी करने का संदेह जताया है। महिलाएं सिर्फ 51 हजार रुपये ही निकाल पाई, जबकि 14 हजार रुपये थैले में ही रह गए। गोकलगेट चौकी पुलिस ने चोरी की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है।