# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
बैंक में महिलाओं ने चोरी किए 51 हजार रुपये,पुलिस ने शुरू की जांच

रेवाड़ी : यहां के सरकुलर रोड स्थित पीएनबी की मुख्य शाखा में एक व्यक्ति के थैले से 51 हजार रुपये की नकदी चोरी हो गई। पीड़ित ने पीछे खड़ी दो महिलाओं पर चोरी करने का संदेह जताया है। दोनों ही महिलाएं मौके से गायब हो गई। पीड़ित द्वारा अज्ञात महिलाओं के खिलाफ गोकलगेट चौकी पुलिस को शिकायत दी गई है।

गांव पाली निवासी विजय ¨सह का सरकुलर रोड स्थित पीएनबी की शाखा में खाता है। दो सितंबर को वे पैसे निकलवाने के लिए शाखा में आए थे। उन्होंने अपने खाते से 65 हजार रुपये निकाल थे। विजय ने पैसे अपने थैले में रख लिए तथा पासबुक में एंट्री कराने के लिए लाइन में लग गए। थैले में 102 नोट 500-500 तथा सात नोट 2 हजार के थे। पासबुक में एंट्री कराने के बाद वे वापस जाने लगे तो थैले से 51 हजार रुपये गायब थे।

  विजय ने पीछे खड़ी दो महिलाओं पर थैले से पैसे चोरी करने का संदेह जताया है। महिलाएं सिर्फ 51 हजार रुपये ही निकाल पाई, जबकि 14 हजार रुपये थैले में ही रह गए। गोकलगेट चौकी पुलिस ने चोरी की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है।