#घाटी में आतंकवाद को नई धार देने की फिराक में हाफिज         # 26/11 जैसे हमलों को रोकने के लिए तैयार भारत, सैटेलाइट के जरिए पकड़े जाएंगे संदिग्ध         # पद्मावती के विरोध में किले में लटका दी लाश, पत्थर पर लिख दी धमकी         # हरियाणा के 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद         # जनहित याचिकाओं के गलत इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, संशोधन पर विचार         # ऑड-ईवन योजना में दिल्ली के साथ NCR के दूसरे शहर भी होंगे शामिल :EPCA         # UP निकाय चुनावों में EVM की विश्वसनीयता पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल         # पाक की बेशर्मी, फूलों से सजी गाड़ी से पहुंचा आतंकी हाफिज, लाहौर में मना जश्न        
News Description
सिरे चढ़ेंगे बाइपास के दोनों प्रस्ताव,ओवरब्रिज की तैयारी शुरू

रेवाड़ी : एनसीआर प्ला¨नग बोर्ड में अटकी नारनौल रोड को झज्जर रोड से जोड़ने वाली सड़क (इंटरनल बाइपास) परियोजना शीघ्र सिरे चढ़ जाएगी। इसके अलावा शहर के आउटर बाइपास का काम भी जल्दी ही पूरा किया जाएगा। शहर को पूरी तरह जाम मुक्त बनाने के लिए भाड़ावास फाटक पर रेल ओवरब्रिज व अंडरपास की तैयारी भी शुरू हो चुकी है। जल्दी ही डीपीआर तैयार करके एनसीआर प्ला¨नग बोर्ड को भेजी जाएगी।

रविवार को देर शाम शहर के गणमान्य लोगों से हुई सीधी बातचीत में व सोमवार सुबह पत्रकारों से बातचीत में भी बाइपास के मुद्दे उठे। मुख्यमंत्री ने कहा कि चंडीगढ़ पहुंचकर पहला काम नारनौल रोड को झज्जर रोड़ से जोड़ने वाली सड़क परियोजना को सिरे चढ़वाने का काम करेंगे। केंद्रीय मंत्रीमंडल में हुए बदलाव हो चुका है। जिनके पास एनसीआर प्ला¨नग बोर्ड के कामकाज का जिम्मा है, हम उनसे संपर्क करेंगे और लंबित परियोजनाओं को पूरा करवाएंगे। आउटर बाइपास की घोषणा पर सीएम ने कहा कि नेशनल हाइवे नंबर 71 से नारनौल रोड तक बनने वाली आउटर बाइपास की सड़क को भी पूरा करवाया जाएगा, परंतु उन्होंने इसके लिए कोई समय सीमा निर्धारित नहीं की।