# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
शिक्षक दिवस पर शिक्षक किए सम्मानित

डॉ.अंबेडकर मिशन संस्था शाखा पलवल के तत्वावधान में अंबेडकर भवन सल्लागढ़ में सोमवार को शिक्षक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इसमें मुख्यातिथि के रूप में पूर्व खंड शिक्षा अधिकारी सुगड सिंह खंड शिक्षा अधिकारी अमर सिंह मौजूद रहे। समारोह की अध्यक्षता संस्था के जिला महासचिव खेमचंद ने की तथा मंच संचालन सामाजिक कार्यकर्ता मास्टर विनीत कुमार ने किया।

 अतिथियों ने बाबा साहब भारत की प्रथम महिला शिक्षिका सावित्री बा फूले की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए। समारोह में बच्चों ने स्वागत गीत से सभी का अभिनंदन किया। छात्रा कंगना ने सावित्री फूले बनकर नाटक के माध्यम से उनके जीवन पर प्रकाश डाला। शिक्षा के क्षेत्र में सराहनीय कार्य करने वाले रिटायर्ड अध्यापकों को फूलमालाओं स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया।