# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
छठ पूजा घाट बनाने के लिए हुडा के अफसरों को आदेश

  पंचकूला केपूर्वांचली और प्रवासी निवासियों के लिए छठ पूजा घाट पंचकूला के निर्माण के लिए हुडा विभाग के अधिकारियों को निर्देश दे दिए गए हंै। जिला के भाजपा पदाधिकरियों और मुख्य पूर्वांचली निवासियों के साथ संयुक्त रूप सेक्टर 42 चंडीगढ़ झील और घाट को देखा।

  पूर्वांचली और प्रवासी निवासियों के अनुरोध पर विधायक ज्ञानचंद गुप्ता के आदेशानुसार प्रस्तावित इसी टीम ने घग्गर नदी के किनारे काम शुरू करने के लिए क्षेत्र का निरीक्षण किया। इस टीम में हुडा विभाग के जेई अशोक, जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा, जिला महामंत्री हरेन्द्र मलिक, सतपाल गुप्ता, राजेन्द्र नौनीवाल, राकेश वाल्मीकि, विनोद पांडे, धु्रव प्रसाद गुप्ता, काशीनाथ, संजय शर्मा, जगन्नाथ पंडित सुखदेव गुप्ता साथ थे। संजय शर्मा युवा मोर्चा का यह सुझाव रहा कि यहां प्रस्ताविक घाट में पानी की सप्लाई नया ट्यूबवेल लगाकर दिया जाए।

    हुड्डा विभाग के जई ने कहा कि स्टेट अॅाफिस हुडा के निशान देही के बाद आगे घाट का निर्माण संभव होगा। पूर्वांचली पंचकूलावासियों ने प्रस्तावित छठ पूजा घाट निर्माण के लिए दिए सहयोग के लिए विधायक पंचकूला का धन्यवाद किया।