# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
डेरा अनुयायियों ने इसराना तहसील में भी करनी थी आगजनी

 पानीपत: डेरामुखी गुरमीत राम रहीम को दुष्कर्म के मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद डेरा अनुयायियों ने इसराना तहसील में भी आगजनी करनी थी। इस बारे में डेरा अनुयायियों की रिकार्डिग पुलिस के हाथ लग गई थी। इसके बाद पुलिस चौकस हो गई और अनुयायी अपने मंसूबे में कामयाबी नहीं हो पाए। पुलिस ने बॉबी जैन और नांगल खेड़ी के सुखविंद्र को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

   गत 20 अगस्त को जीटी रोड स्थित क्रिस्टल गार्डन में डेरा अनुयायियों की बैठक हुई थी। इसमें बुड़शाम की युवती ने देश विरोध बयान दिया था। तहसील कैंप चौकी पुलिस ने सैकड़ों डेरा अनुयायियों के खिलाफ देशद्रोह सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके युवती, दो महिलाओं सहित 20 डेरा अनुयायी गिरफ्तार किए। पुलिस अभी भी फरार भंगीदासों की तलाश में विभिन्न जगहों पर छापामारी कर रही है।