#घाटी में आतंकवाद को नई धार देने की फिराक में हाफिज         # 26/11 जैसे हमलों को रोकने के लिए तैयार भारत, सैटेलाइट के जरिए पकड़े जाएंगे संदिग्ध         # पद्मावती के विरोध में किले में लटका दी लाश, पत्थर पर लिख दी धमकी         # हरियाणा के 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद         # जनहित याचिकाओं के गलत इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, संशोधन पर विचार         # ऑड-ईवन योजना में दिल्ली के साथ NCR के दूसरे शहर भी होंगे शामिल :EPCA         # UP निकाय चुनावों में EVM की विश्वसनीयता पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल         # पाक की बेशर्मी, फूलों से सजी गाड़ी से पहुंचा आतंकी हाफिज, लाहौर में मना जश्न        
News Description
डेरा अनुयायियों ने इसराना तहसील में भी करनी थी आगजनी

 पानीपत: डेरामुखी गुरमीत राम रहीम को दुष्कर्म के मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद डेरा अनुयायियों ने इसराना तहसील में भी आगजनी करनी थी। इस बारे में डेरा अनुयायियों की रिकार्डिग पुलिस के हाथ लग गई थी। इसके बाद पुलिस चौकस हो गई और अनुयायी अपने मंसूबे में कामयाबी नहीं हो पाए। पुलिस ने बॉबी जैन और नांगल खेड़ी के सुखविंद्र को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

   गत 20 अगस्त को जीटी रोड स्थित क्रिस्टल गार्डन में डेरा अनुयायियों की बैठक हुई थी। इसमें बुड़शाम की युवती ने देश विरोध बयान दिया था। तहसील कैंप चौकी पुलिस ने सैकड़ों डेरा अनुयायियों के खिलाफ देशद्रोह सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके युवती, दो महिलाओं सहित 20 डेरा अनुयायी गिरफ्तार किए। पुलिस अभी भी फरार भंगीदासों की तलाश में विभिन्न जगहों पर छापामारी कर रही है।