#घाटी में आतंकवाद को नई धार देने की फिराक में हाफिज         # 26/11 जैसे हमलों को रोकने के लिए तैयार भारत, सैटेलाइट के जरिए पकड़े जाएंगे संदिग्ध         # पद्मावती के विरोध में किले में लटका दी लाश, पत्थर पर लिख दी धमकी         # हरियाणा के 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद         # जनहित याचिकाओं के गलत इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, संशोधन पर विचार         # ऑड-ईवन योजना में दिल्ली के साथ NCR के दूसरे शहर भी होंगे शामिल :EPCA         # UP निकाय चुनावों में EVM की विश्वसनीयता पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल         # पाक की बेशर्मी, फूलों से सजी गाड़ी से पहुंचा आतंकी हाफिज, लाहौर में मना जश्न        
News Description
युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

बावल थाना क्षेत्र के गांव शाहपुर में रविवार रात को एक युवक को गोली मार दी गई। युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में बयान नहीं हो पाने के कारण देर रात पुलिस द्वारा किसी तरह का मुकदमा दर्ज नहीं किया गया था। 

रविवार रात करीब 9 बजे शाहपुर में बिजली गई हुई थी। उसी दौरान शाहपुर निवासी विनोद तार चेक करने के लिए बाहर गली में ट्रांसफर के पास आया था। आरोप है कि पास ही के घर में चारपाई पर बैठे एक युवक ने अचानक ही विनोद पर गोली चला दी। गोली लगने से वह घायल हो गया। घायल को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से गंभीर हालत को देखते हुए उसे अन्यत्र रेफर कर दिया। सूचना के बाद बावल थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस देर रात तक मामले की जांच में जुटी हुई थी। पुलिस को आशंका है कि आपसी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गया हो। 

बावलथाना से एएसआई नरेश कुमार ने कहा कि मामले की जांच कर रहे हैं। शुरूआती पूछताछ में रंजिश की बात सामने आई है, मगर जांच पूरी होने से पहले मामले में ज्यादा कुछ नहीं कहा जा सकता। गोली लगने से घायल युवक को रेफर किया गया है।