# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

बावल थाना क्षेत्र के गांव शाहपुर में रविवार रात को एक युवक को गोली मार दी गई। युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में बयान नहीं हो पाने के कारण देर रात पुलिस द्वारा किसी तरह का मुकदमा दर्ज नहीं किया गया था। 

रविवार रात करीब 9 बजे शाहपुर में बिजली गई हुई थी। उसी दौरान शाहपुर निवासी विनोद तार चेक करने के लिए बाहर गली में ट्रांसफर के पास आया था। आरोप है कि पास ही के घर में चारपाई पर बैठे एक युवक ने अचानक ही विनोद पर गोली चला दी। गोली लगने से वह घायल हो गया। घायल को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से गंभीर हालत को देखते हुए उसे अन्यत्र रेफर कर दिया। सूचना के बाद बावल थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस देर रात तक मामले की जांच में जुटी हुई थी। पुलिस को आशंका है कि आपसी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गया हो। 

बावलथाना से एएसआई नरेश कुमार ने कहा कि मामले की जांच कर रहे हैं। शुरूआती पूछताछ में रंजिश की बात सामने आई है, मगर जांच पूरी होने से पहले मामले में ज्यादा कुछ नहीं कहा जा सकता। गोली लगने से घायल युवक को रेफर किया गया है।