#घाटी में आतंकवाद को नई धार देने की फिराक में हाफिज         # 26/11 जैसे हमलों को रोकने के लिए तैयार भारत, सैटेलाइट के जरिए पकड़े जाएंगे संदिग्ध         # पद्मावती के विरोध में किले में लटका दी लाश, पत्थर पर लिख दी धमकी         # हरियाणा के 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद         # जनहित याचिकाओं के गलत इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, संशोधन पर विचार         # ऑड-ईवन योजना में दिल्ली के साथ NCR के दूसरे शहर भी होंगे शामिल :EPCA         # UP निकाय चुनावों में EVM की विश्वसनीयता पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल         # पाक की बेशर्मी, फूलों से सजी गाड़ी से पहुंचा आतंकी हाफिज, लाहौर में मना जश्न        
News Description
न्यायिक परिसर में राष्ट्रीय लोक अदालत 9 सितंबर को

रेवाड़ी | जिलाविधिक सेवाएं प्राधिकरण रेवाड़ी की ओर से 9 सितंबर को प्रात: साढ़े 9 बजे स्थानीय न्यायिक परिसर रेवाड़ी में राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन किया जाएगा। जिसका लोगों को ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाना चाहिए।

    मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी एवं सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण नीरू कंबोज ने बताया कि इस नेशनल लोक अदालत में सभी प्रकार के एनआई एक्ट, एमएसीटी एक्ट, एआईआर केस, ट्रांसपोर्ट केस, विवाह संबंधी, लेबर केस, बिजली, पानी बिल, भूमि अधिग्रहण अन्य सिविल राजस्व आदि से संबंधित केसों की सुनवाई की जाएगी और उनका निपटारा किया जाएगा।

  नीरू कंबोज ने लोगों का आह्वान किया कि वे इस राष्ट्रीय लोक अदालत का ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाकर अपने केसों का निपटारा कराएं। लोक अदालत के माध्यम से निपटाए गए मामलों में आगे कोई अपील या पुर्नचाचिका दायर नहीं की जा सकती।