News Description
फर्जीवाड़े का एक और आरोपी काबू, भेजा जेल

पलवल : चांदहट थाना क्षेत्र में पांच माह पूर्व फर्जीवाड़ा व साजिश कर 12 लाख रुपये की चीनी को बेचने के एक और आरोपी जसपाल उर्फ जस्सू को गिरफ्तार किया है। मामले में पुलिस गांव सिहोल स्थित चौधरी ढाबा संचालक राज¨सह उर्फ राजू को गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस दोनों आरोपियों से साथ 7 लाख 7 हजार रुपये बरामद भी कर चुकी है।

पुलिस पीआरओ संजय कुमार के अनुसार 11 अप्रैल 2017 को कस्बा यूपी के जिला बिजनौर के चांदपुर निवासी ट्रांसपोर्टर अमित ने चांदहट थाना पुलिस को मामला दर्ज कराया कि उसके ट्रक पर उत्तराखंड निवासी पूरन चालक के रुप में कार्यरत था। चालक पुरण बिजनौर से ट्रक में चीनी के 640 कट्टे लादकर नारनौल के लिए चला था, लेकिन नारनौल नहीं पहुंचा। जब वह ट्रक व चालक की तलाश में पहुंचा तो खाली ट्रक सिहोल स्थित चौधरी ढाबे पर खड़ा मिला।

मामले की जांच सीआईए टीम को सौंपी गई। टीम में शामिल एसआई चंदन ¨सह, हेड कांस्टेबल राजेश व ओमप्रकाश तथा सिपाही संदीप ने 23 अगस्त को गांव सिहौल निवासी व चौधरी ढाबा संचालक राज¨सह उर्फ राजू को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना अपराध कबूल कर ली। आरोपी को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया। जिसमें उसने बताया कि राज¨सह ने अपने साथी गांव निवासी जसपाल उर्फ जस्सू ट्रक चालक पूरन से मिलीभगत करते रात के समय चीनी के कट्टों को उतारा था और उन्हें गायब किया है।