#घाटी में आतंकवाद को नई धार देने की फिराक में हाफिज         # 26/11 जैसे हमलों को रोकने के लिए तैयार भारत, सैटेलाइट के जरिए पकड़े जाएंगे संदिग्ध         # पद्मावती के विरोध में किले में लटका दी लाश, पत्थर पर लिख दी धमकी         # हरियाणा के 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद         # जनहित याचिकाओं के गलत इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, संशोधन पर विचार         # ऑड-ईवन योजना में दिल्ली के साथ NCR के दूसरे शहर भी होंगे शामिल :EPCA         # UP निकाय चुनावों में EVM की विश्वसनीयता पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल         # पाक की बेशर्मी, फूलों से सजी गाड़ी से पहुंचा आतंकी हाफिज, लाहौर में मना जश्न        
News Description
मुख्यमंत्री करेंगे जांगिड़ ब्राह्मण सामुदायिक भवन का शिलान्यास 3 सितंबर को होगा समारोह

जांगिड़ब्राह्मण समाज की ओर से 3 सितंबर को मनाए जाने वाले प्रदेश स्तरीय समारोह की तैयारी तेज हो गई है। समाज के पदाधिकारियों ने समारोह में पहुंचने को लेकर जनसंपर्क शुरू कर दिया है। समारोह बारे सभी पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंप दी गई है। 

  संगठन पदाधिकारी धीरज शर्मा ने बताया कि 3 सितंबर को प्रदेश स्तरीय समारोह आयोजित होगा। यह कार्यक्रम शाम को 3 बजे पुराने एसडीएम कोर्ट परिसर गढ़ी बोलनी रोड पर आयोजन होगा। इसमें मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे। जनस्वास्थ्य मंत्री डॉ. बनवारीलाल, विधायक रणधीर सिंह कापड़ीवास, कोसली विधायक बिक्रम सिंह यादव, उद्योगपति प्रकाश शर्मा अतिविशिष्ट अतिथि पहुंचेंगे।

  कार्यक्रम की अध्यक्षता व्यवसायी महेंद्र सिंह जांगिड़ धारूहेड़ा करेंगे। उन्होंने बताया कि समारोह में गुड़गांव के समाजसेवी पीएल शर्मा शास्त्री, फरीदाबाद के उद्योगपति कपिल शर्मा चरखी दादरी के व्यवसायी पवन कौशल विशिष्ट अतिथि उपस्थित होंगे। उन्होंने बताया कि यह प्रदेश स्तरीय अभिनंदन समारोह का आयोजन पलवल में भगवान श्री विश्वकर्मा के नाम पर कौशल विवि की स्थापना करने जांगिड़ समाज सहित पिछड़ा वर्ग से जुड़े कई अन्य अहम फैसले लेने बारे किया जा रहा है। समारोह के दौरान सीएम जांगिड़ ब्राह्मण सामुदायिक भवन का शिलान्यास भी करेंगे।

   यह कार्यक्रम प्रादेशिक सभा हरियाणा, जांगिड़ ब्राह्मण समाज समिति रेवाड़ी, विश्वकर्मा शिक्षा समिति रेवाड़ी जिला, ब्लाक शाखा सभा रेवाड़ी एवं समस्त जांगिड़ ब्राह्मण समाज की ओर से किया जा रहा है।