News Description
बाजारों की सड़कों पर फैला अतिक्रमण

सड़कों पर दिनों-दिन अतिक्रमण बढ़ रहा है। दुकानों के आगे दुकानदार सामान रख कर अतिक्रमण कर रहे हैं। प्रशासन द्वारा इस तरह ध्यान नहीं देने से एक-दूसरे के देखा-देखी दुकानदार दुकानों के आगे सामान रख कर अतिक्रमण को बढ़ावा दे रहे हैं। ऐसा कोई ही बाजार होगा जहां दुकानों के बाहर अतिक्रमण हो। वाहन चालकों, राहगीरों ने नपा प्रशासन से मांग की है कि अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो, ताकि बाजारों में अतिक्रमण से जो भीड़ हो रही है वो हो। 

अजित, बिजेंद्र, सुखबीर, राजा ने कहा कि कोई ऐसा बाजार नहीं है जहां दुकानदारों ने दुकानों के आगे सामान रखा। सड़क के दोनों तरफ सामान होने के चलते बाजारों में आवागमन के दौरान परेशानी होती है। सड़क के दोनों तरफ पैदल चलने के लिए बनाए गए रास्ते के पर भी सामान रख कर कई बाजारों में अतिक्रमण दुकानदारों ने किया हुआ है। 

नपा प्रशासन को चाहिए कि वो समय-समय पर अतिक्रमण को हटाने के लिए अभियान चलाए ताकि बाजारों में अतिक्रमण हो। नगर पालिका सचिव आजाद सिंह ने कहा कि तीन दिनों से अतिक्रमण को हटाने के लिए अभियान पुराने बस स्टैंड पर चलाया हुआ है। दुकानदारों को कई बार अतिक्रमण करने की चेतावनी दी जा चुकी है। बाजारों में भी जल्द अभियान अतिक्रमण को हटाने के लिए चलाया जाएगा