# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
बाइक सवार युवकों ने कंपनी कर्मी पर चाकू से किया हमला, पर्स लूट फरार

बावल औद्योगिक क्षेत्र में गांव सुठानी के पास बाइक सवार दो युवकों ने एक कंपनी कर्मचारी पर चाकू से हमला कर पर्स लूट लिया। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए। घायल कंपनी कर्मचारी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

  महेंद्रगढ़ जिले के गांव बास खुड़ाना निवासी महेश सिंह पिछले 5-6 साल से बावल औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक कंपनी में काम करता है तथा सुठानी में किराए के कमरे में रह रहा है। पुलिस को शिकायत देकर महेश सिंह ने कहा कि 26 अगस्त की रात 11.30 बजे ड्यूटी के बाद वह अपने कमरे पर वापस रहा था। इसी दौरान बाइक सवार दो युवक उसके पास से गुजरे। दोनों ने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था। सुठानी के पास पहुंचने पर उक्त युवकों ने महेश को पकड़ लिया तथा नकदी देने को कहा। विरोध करने पर युवकों ने चाकू निकालकर कर्मचारी के पेट में मारा। इसके बाद आरोपियों ने एक के बाद एक चाकू से तीन वार कर दिए। फिर महेश की जेब से पर्स निकाल लिया। पर्स में 1400 रुपए नकदी, ईएसआई कार्ड, दो एटीएम आदि कागजात थे।

  वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हा़े गए। महेश जैसे-तैसे कमरे पर पहुंचा तथा उसके कमरे पर रहने वाले उसके साथ पवन कुमार को घटना की जानकारी दी। इसके बाद महेश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने महेश की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।