# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
बगैर आईडी कमरा नहीं देने पर होटल में तोड़फोड़, संचालक के साथ मारपीट

बावल एरिया में दिल्ली-जयपुर हाईवे संख्या-8 पर स्थित एक होटल में महिला के साथ आए एक युवक को बगैर आईडी कमरा नहीं देने पर उसने होटल में तोड़फोड़ तथा होटल संचालक के साथ मारपीट की। होटल संचालक ने आरोपी के खिलाफ बावल थाना पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस को शिकायत देकर गांव टांकड़ी निवासी दिनेश कुमार ने कहा कि उसने एनएच-8 पर होटल ग्रीन ऑर्क किराए पर लिया हुआ है। वह होटल में बतौर प्रबंधक भी काम देखता है। गत दिवस शाम करीब 4 बजे गांव साबन निवासी मनोज एक महिला के साथ होटल में पहुंचा तथा कमरा देने को कहा। आरोप है कि जब मनोज से आईडी देने को कहा गया तो वह आईडी देने की बजाय झगड़े पर उतारू हो गया। आरोपी गाली-गलौज करने लगा तथा दिनेश के साथ मारपीट की। 

पीड़ित ने अपननी शिकायत में बताया कि मौके पर उपस्थित होटल कर्मचारियों ने उसको किसी तरह आरोपी से छुड़ाया। आरोपी इसके बाद भी नहीं माना और उसने एक लकड़ी से केबिन के बगल में बैंक्वेट हॉल के शीशे तोड़ दिए। इसके अलावा वहां से जाते-जाते उसने धमकी दी भी। वारदात के पश्चात पीड़ित होटल संचालक दिनेश ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।