News Description
सब्जी मंडी में गंदगी से आढ़ती ग्राहक परेशान

झज्ज ररोड पर नई सब्जी मंडी में फैली गंदगी से आढ़ती और ग्राहक दोनों परेशान हैं। ताजी सब्जी खरीदने के लिए आने वाले लोग बीमारियां लेकर घर पहुंच रहे हैं। यहां चारों तरफ कीचड़ है। 

आढ़तियों की दुकानों के पीछे का रास्ता तो पूरी तरह से गंदगी से अटा पड़ा है। यहां से निकलना जोखिम भरा है। जिसकी वजह से लोगों को लंबा चक्कर काटकर मुख्य रोड से मंडी में इंट्री करनी पड़ती है। प्रधान भूपेंद्र सैनी ने बताया की सुविधा नाम की कोई चीज मंडी में नहीं है। तो बरसाती पानी की निकासी का कोई साधन है और ही यहां सफाई ठीक ढंग से होती है। आज तक ये भी नहीं पता कि मार्केट कमेटी ने किस ठेकेदार को सफाई का टेंडर दे रखा है और वो सफाई किस समय की जाती है। वहीं, सब्जी मंडी में लावारिस पशुओं का इतना जमावड़ा है कि प्रतिदिन यहां किसी किसी को चोट लगती रहती है। मंडी की अधिकतर स्ट्रीट लाइट खराब पड़ी है। 

गंदगी से सीसी रोड भी नहीं दिख रहा 

प्रधानने बताया कि आढ़तियों की दुकान के पीछे सीसी का रोड बना हुआ है, लेकिन उस रोड पर इतनी गंदगी फ़ैल चुकी है कि ये पता नहीं लग रहा की यहां रोड भी है या नहीं। कई बार इन समस्याओं के बारे में अधिकारियों का अवगत कराया जा चुका है, लेकिन समाधान नहीं हुआ