# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
ट्राईसिटी में बस सर्विस बहाल,सोशल मीडिया पर साइबर की नजर

 पंचकूला : ट्राईसिटी में बसों की कनेक्टिविटी फिर से शुरू हो गई है। सीटीयू की बसें अब चंडीगढ़ ही नहीं, पंचकूला और मोहाली भी चलने लगी हैं। इसके अलावा पंचकूला की सिटी सर्विस भी बहाल कर दी गई है। पंचकूला डिपो की बसें पहले की तरह चंडीगढ़ आना शुरू हो गई हैं। पिछले दस दिनों से लोगों को हो रही दिक्कतें अब लगभग खत्म हो गई हैं।

     बसें और पब्लिक ट्रांसपोर्ट के सभी वाहन बंद होने से लोगों को चंडीगढ़ आने में भी दिक्कत हो रही थी। अब बसों के साथ ऑटो और इंटरनेट शुरू होने के बाद एप कैब भी शुरू हो गई हैं। पंचकूला से अब दूसरे शहरों को भी बसें जा रही हैं। इसके अलावा नाकों पर भी अब ढील दी जा रही है। पहले जैसी सख्ती अब किसी भी नाके पर नहीं देखी जा रही। बिना रुके वाहन नाकों से गुजर रहे हैं।

   इंटरनेट शुरू होने के बाद तेजी से पंचकूला हिंसा के वीडियो वायरल हो रहे हैं। विभिन्न नाम चर्चा घरों की आलीशान छिपी तस्वीरें और वीडियो लगातार शेयर हो रहे हैं। पुलिस और पैरामिलिट्री फोर्स के डेरे में प्रवेश करने और लग्जरी सामान का वीडियो भी सामने आ चुका है।

    इंटेलीजेंस की रिपोर्ट यह है कि सोशल मीडिया के माध्यम से डेरा समर्थक फिर से एकजुट होने की कोशिश में हैं। इसको देखते हुए ही साइबर टीम सोशल मीडिया की हर गतिविधि पर नजर रखे हुए है। बताया जा रहा है कि शेयर की जा रही सामग्री का रिकॉर्ड रखा जा रहा है।