# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
सैलजा पर टिप्पणी मामले में भाजपा सांसद पर एफआइआर दर्ज करने के आदेश

 हरियाणा राज्य महिला आयोग ने पुलिस महानिदेशक बीएस संधू को अंबाला के भाजपा सांसद रतनलाल कटारिया के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने की सिफारिश की है। सांसद पर कांग्रेस की राज्यसभा सदस्य कुमारी सैलजा के विरुद्ध टिप्पणियां करने के आरोप हैं। आयोग की उपाध्यक्ष सुमन दहिया ने डीजीपी को भेजे पत्र में एफआइआर दर्ज करने के बाद सात दिन के भीतर रिपोर्ट देने को भी कहा है।

खास बात यह है कि सुमन दहिया ने यह आदेश अपने कार्यकाल के आखिरी दिन जारी किए हैं। उनका कार्यकाल 22 मई 2014 से शुरू हुआ था जो सोमवार को खत्म हो गया है। अंबाला के भाजपा सांसद रतनलाल कटारिया पर आरोप है कि उन्होंने राज्य मंत्री नायब सिंह सैनी की मौजूदगी में एक कार्यक्रम के दौरान कुमारी सैलजा पर गलत टिप्पणियां की थी। महिला कांग्रेस की प्रांतीय अध्यक्ष सुमित्रा चौहान के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ता इस मुद्दे पर प्रदर्शन कर चुकी हैं। उन्होंने पिछले दिनों पंचकूला स्थित सांसद के निवास पर उनका पुतला भी फूंका था।