# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
सरकार ने 3 साल में महंगाई, बेरोजगारी और अपराध काे दिया बढ़ावा : कैप्टन अजय

वर्तमान सरकार ने देश प्रदेश को तीन साल में महंगाई, बेरोजगारी, अपराध किसानों पर अत्याचार और व्यापारियों काे बेहाली के अलावा कुछ नहीं दिया है। लोकतंत्र में जनता अपने हितों के लिए सरकार को चुनती है, लेकिन यह सरकार जनविरोधी है। ये विचार पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने बावल हल्के के गांव साबन में जनसभा रेवाड़ी विधानसभा के गांव कसौला में मूर्ति स्थापना के दौरान व्यक्त किए। 

कैप्टन यादव ने कहा कि भाजपा ने सत्ता में आने से पहले लंबे-चौड़े वादे किए थे कि हर वर्ष 2 करोड़ को रोजगार देंगे। मगर तीन साल बीत जाने के बाद भी युवाओं को रोजगार नहीं मिल पाया है। भाजपा सरकार बनते ही व्यापारियों के काम ठप हो गए और ऊपर से जीएसटी भी लगा दी गई।