#घाटी में आतंकवाद को नई धार देने की फिराक में हाफिज         # 26/11 जैसे हमलों को रोकने के लिए तैयार भारत, सैटेलाइट के जरिए पकड़े जाएंगे संदिग्ध         # पद्मावती के विरोध में किले में लटका दी लाश, पत्थर पर लिख दी धमकी         # हरियाणा के 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद         # जनहित याचिकाओं के गलत इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, संशोधन पर विचार         # ऑड-ईवन योजना में दिल्ली के साथ NCR के दूसरे शहर भी होंगे शामिल :EPCA         # UP निकाय चुनावों में EVM की विश्वसनीयता पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल         # पाक की बेशर्मी, फूलों से सजी गाड़ी से पहुंचा आतंकी हाफिज, लाहौर में मना जश्न        
News Description
सरकार ने 3 साल में महंगाई, बेरोजगारी और अपराध काे दिया बढ़ावा : कैप्टन अजय

वर्तमान सरकार ने देश प्रदेश को तीन साल में महंगाई, बेरोजगारी, अपराध किसानों पर अत्याचार और व्यापारियों काे बेहाली के अलावा कुछ नहीं दिया है। लोकतंत्र में जनता अपने हितों के लिए सरकार को चुनती है, लेकिन यह सरकार जनविरोधी है। ये विचार पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने बावल हल्के के गांव साबन में जनसभा रेवाड़ी विधानसभा के गांव कसौला में मूर्ति स्थापना के दौरान व्यक्त किए। 

कैप्टन यादव ने कहा कि भाजपा ने सत्ता में आने से पहले लंबे-चौड़े वादे किए थे कि हर वर्ष 2 करोड़ को रोजगार देंगे। मगर तीन साल बीत जाने के बाद भी युवाओं को रोजगार नहीं मिल पाया है। भाजपा सरकार बनते ही व्यापारियों के काम ठप हो गए और ऊपर से जीएसटी भी लगा दी गई।