# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
उपायुक्त ने किया अस्पताल का औचक निरीक्षण

पलवल : नवनियुक्त जिला उपायुक्त मनीराम शर्मा ने बुधवार को नागरिक अस्पताल व अलीगढ़ रोड का औचक निरीक्षण किया। अस्पताल में जिला सिविल सर्जन डा. आदित्य स्वरूप गुप्ता व वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी डा. बीर  सहरावत तथा स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने उनकी अगवानी की। उपायुक्त ने अस्पताल में अल्ट्रासाउंड केंद्र, सीटी स्कैन सेंटर, आइसीयू, आपातकालीन सेवाओं व वार्ड का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने अस्पताल की व्यवस्थाओं को संतोषजनक बताया।

   उन्होंने लोकनिर्माण विश्राम गृह में जिला पत्रकार संघ व पलवल प्रैस क्लब के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित प्रैस से मिलिए कार्यक्रम के दौरान कहा कि राष्ट्रीय राजमार्ग-2 के छ: मार्गीय, ईस्टर्न पैरिफेरल एक्सप्रेस-वे, रेलवे कॉरीडोर, जमीन अधीग्रहण के मुआवजे के समाधान के संबंध में प्राथमिकता के आधार पर कार्य किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि जनकल्याणकारी योजनाओं की समीक्षा कर उन्हें और अधिक गति दी जाएगी।

     उन्होंने कहा कि इस संबंध में कल  संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक कर प्रगति की समीक्षा की जाएगी। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री की घोषणा के अंतर्गत ब्रज चौरासी कोस की परिक्रमा के कार्य की समीक्षा कर उसे गति प्रदान की जाएगी।