# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
श्रमिक खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन 5 सितम्बर से

 आगामी 5 सितम्बर से सिवाह के राजकीय वरिष्ठ मा0 विद्यालय में औद्योगिक श्रमिक खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। इस प्रतियोगिता का समापन 6 सितम्बर को होगा। 
 
उपश्रमायुक्त आर.के नैन ने बुधवार को अपने कार्यालय में श्रम विभाग के अधिकारियों की बैठक लेते हुए यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि श्रमिकों में खेल की भावना विकसित करने के लिए स्वयं कल्याण बोर्ड द्वारा उक्त खेलों का आयोजन किया जा रहा है। ये खेल 5 व 6 सितम्बर को यमुनानगर, पानीपत, रोहतक, हिसार, फरीदाबाद और गुरूग्राम में क्षेत्रिय स्तर की खेल प्रतिस्र्पधाएं आयोजित की जाएंगी। 
सहायक श्रमायुक्त सतनारायण शर्मा ने बताया कि उक्त खेल महिला एवं पुरूष दोनों वर्गो में होंगे। खेल प्रतिस्प्रधाओं में 100, 200, 400 और 800 मीटर की दौड़, हाई जम्प, लॉग जम्प, शाटपुट, डिस्कस थ्रो और रेसलिंग की 18 प्रतियोगिताएं होगी। समूह प्रतियोगिताओं में रस्सा-कस्सी(पुरूष एवं महिलाएं), वॉलीवाल-शूटिंग और शमेसिंग, फुटबाल(केवल पुरूष), कब्बडी नैशनल और कब्बडी सर्कल(पुरूष एवं महिलाएं), खो-खो(महिलाओं) की 10 प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएगी। उन्होंने बताया कि खिलाडिय़ों को नकद ईनाम देकर सम्मानित भी किया जाएगा।
 
पानीपत में आयोजित होने वाले कार्यक्रम का उद्घाटन उपायुक्त डा0 चन्द्रशेखर खरे करेंगे। कार्यक्रम का समापन अतिरिक्त उपायुक्त राजीव मेहता द्वारा किया जाएगा।