#घाटी में आतंकवाद को नई धार देने की फिराक में हाफिज         # 26/11 जैसे हमलों को रोकने के लिए तैयार भारत, सैटेलाइट के जरिए पकड़े जाएंगे संदिग्ध         # पद्मावती के विरोध में किले में लटका दी लाश, पत्थर पर लिख दी धमकी         # हरियाणा के 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद         # जनहित याचिकाओं के गलत इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, संशोधन पर विचार         # ऑड-ईवन योजना में दिल्ली के साथ NCR के दूसरे शहर भी होंगे शामिल :EPCA         # UP निकाय चुनावों में EVM की विश्वसनीयता पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल         # पाक की बेशर्मी, फूलों से सजी गाड़ी से पहुंचा आतंकी हाफिज, लाहौर में मना जश्न        
News Description
श्रमिक खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन 5 सितम्बर से

 आगामी 5 सितम्बर से सिवाह के राजकीय वरिष्ठ मा0 विद्यालय में औद्योगिक श्रमिक खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। इस प्रतियोगिता का समापन 6 सितम्बर को होगा। 
 
उपश्रमायुक्त आर.के नैन ने बुधवार को अपने कार्यालय में श्रम विभाग के अधिकारियों की बैठक लेते हुए यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि श्रमिकों में खेल की भावना विकसित करने के लिए स्वयं कल्याण बोर्ड द्वारा उक्त खेलों का आयोजन किया जा रहा है। ये खेल 5 व 6 सितम्बर को यमुनानगर, पानीपत, रोहतक, हिसार, फरीदाबाद और गुरूग्राम में क्षेत्रिय स्तर की खेल प्रतिस्र्पधाएं आयोजित की जाएंगी। 
सहायक श्रमायुक्त सतनारायण शर्मा ने बताया कि उक्त खेल महिला एवं पुरूष दोनों वर्गो में होंगे। खेल प्रतिस्प्रधाओं में 100, 200, 400 और 800 मीटर की दौड़, हाई जम्प, लॉग जम्प, शाटपुट, डिस्कस थ्रो और रेसलिंग की 18 प्रतियोगिताएं होगी। समूह प्रतियोगिताओं में रस्सा-कस्सी(पुरूष एवं महिलाएं), वॉलीवाल-शूटिंग और शमेसिंग, फुटबाल(केवल पुरूष), कब्बडी नैशनल और कब्बडी सर्कल(पुरूष एवं महिलाएं), खो-खो(महिलाओं) की 10 प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएगी। उन्होंने बताया कि खिलाडिय़ों को नकद ईनाम देकर सम्मानित भी किया जाएगा।
 
पानीपत में आयोजित होने वाले कार्यक्रम का उद्घाटन उपायुक्त डा0 चन्द्रशेखर खरे करेंगे। कार्यक्रम का समापन अतिरिक्त उपायुक्त राजीव मेहता द्वारा किया जाएगा।