News Description
सड़क पर खड़े वाहन बन रहे हंै यातायात में परेशानी

लितानीरोड, रेलवे रोड सहित प्रमुख बाजारों में दुकानों के सामने सड़क के दोनों तरफ खड़े वाहन चालक यातायात में परेशानी बन रहे हैं। वाहन चालक सड़क पर दुकानों के आगे वाहन खड़े करके कई-कई घंटों के बाद आते हैं इससे आने-जाने वाले लोगों, राहगीरों, वाहन चालकों को परेशानी होती है। बाजारों में पार्किंग होने से दुकानों के आगे ही वाहन चालक वाहनों को खड़ा करते है। दो पहिया वाहन हो या बड़े वाहन सब दुकानों के सामने खड़े किए जाते हैं। वाहन चालकों ने मांग की है शहर के बाजारों में पार्किंग बनाई जाए या सड़क पर वाहन पुलिस प्रशासन खड़े होने दे ताकि यातायात प्रभावित हो। 

अमरजीत, राजकुमार, सत्यवान, सुरेंद्र ने कहा कि बाजारों में पार्किंग होने के चलते वाहन चालक दुकानों के वाहन को खड़ा करके खरीदारी करने चले जाते हैं। सड़क के दोनों तरफ दुकानों के आगे वाहनों के खड़े होने से जाम की स्थिति अनेक बार बन जाती है। प्रशासन को चाहिए कि वो पार्किंग की जगह बाजारों में बनाए ताकि सड़कों पर वाहन खड़े हो। कई-कई देर तक सड़कों पर दुकानों के आगे वाहन खड़े रहते हैं। 

उन्होंने कहा कि वाहनों के खड़े होने के चलते वाहन चालकों को आने-जाने के साथ-साथ राहगीरों को भी परेशानी होती है। दुकानदार भी दुकानों के आगे वाहन खड़ा करने को लेकर वाहन चालक को कहते हैं लेकिन वाहन चालक कुछ देर की कह कर कई-कई घंटे बाद आते हैं। पुलिस प्रशासन को चाहिए कि सड़कों पर वाहन खड़े होने दे ताकि बाजारों में जाम की स्थिति हो। थाना प्रभारी मंदीप कुमार ने कहा कि सड़कों पर वाहन खड़े करने वालों के साथ पुलिस सख्ती से पेश जाएगी। बाजारों में निरंतर पीसीआर भी गश्त करती है। जो वाहन दुकानों के आगे खड़ा होने से जाम की स्थिति पैदा कर रहा होगा उसके वाहन चालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी