# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
नहर की बजाय साथ लगते नाले में हो गणपति विसर्जन

गणपति विसर्जन के दौरान नहर के पानी को प्रदूषण से बचाना भी एक बड़ी चुनौती है। भाजपा व्यवसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक सतीश खोला ने उपायुक्त पंकज को पत्र भेजकर जेएलएन नहर के साथ लगते नाले में गणपति विसर्जन का प्रबंध कराने की मांग की है। खोला ने कहा है कि जेएलएन नहर का पानी कालका गांव स्थित वाटर फिल्टर प्लांट में जाता है तथा वहां से शहर को सप्लाई होता है।

     गणपति विसर्जन से घुलने वाले रसायन पानी से साफ नहीं हो सकते। ऐसे में आवश्यक है कि गणपति विसर्जन के लिए दिल्ली रोड स्थित जेएलएन नहर के साथ जा रहे अलग नाले में विसर्जन की व्यवस्था की जाए ताकि पीने का पानी खराब न हो।