News Description
पेयजल पाइप लाइन बिछाने के बाद ऊबड़-खाबड़ हुई गलियां

विभिन्नवार्डों में जलापूर्ति एवं स्वच्छता विभाग द्वारा पीने के पानी की पाइप लाइन बिछाई गई है। पाइप लाइन जिस-जिस वार्ड में बिछाई गई है वहां गलिया ऊबड़-खाबड़ होने से आने-जाने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वार्ड के लोगों ने मांग की है कि जब तक गलियों का निर्माण नहीं करवाया जाता है तब तक नपा प्रशासन कम से कम गलियों की मरम्मत तो करवा दे ताकि आने-जाने में हो रही परेशानी तो कम हो। अधिकांश वार्डों में गलियां गड्ढों में तबदील होती जा रही है। 

शहर में ऐसा ही कोई वार्ड है जहां गलियों में बने गड्ढों से लोग परेशान हो। लोगों ने कहा कि गलियों में गड्ढों से पहले ही लोग परेशान थे अब पाइप लाइन बिछाने से ऊबड़-खाबड़ हुई गलियों के चलते परेशानी बढ़ गई है। 

सतपाल, सत्ता, विनोद, सोनू ने कहा कि छह महीनों से अधिक का समय हो गया है पीने के पानी की पाइप लाइन बिछाने के दौरान वार्डों में गलियां ऊबड़-खाबड़ हो गई थी। अब तक तो गलियों का निर्माण करवाया गया है ही इनकी मरम्मत करवाई गई है। गलियों में आने-जाने वाले राहगीरों, वाहन चालकों को आवागमन के दौरान परेशानी हो रही है। कई बार गलियों की मरम्मत, निर्माण की मांग कर चुके हैं लेकिन कोई ध्यान नपा प्रशासन नहीं दे रहा है। नपा को चाहिए कि वो जल्द से जल्द गलियों की मरम्मत करवा कर लोगों को हो रही परेशानी को दूर करें। नपा के कार्यकारी सचिव आजाद सिंह ने कहा कि 30 को नपा चेयरपर्सन पद को लेकर चुनाव है। चुनाव के बाद लोगों की जो समस्याएं है उनको दूर किया जाएगा