#घाटी में आतंकवाद को नई धार देने की फिराक में हाफिज         # 26/11 जैसे हमलों को रोकने के लिए तैयार भारत, सैटेलाइट के जरिए पकड़े जाएंगे संदिग्ध         # पद्मावती के विरोध में किले में लटका दी लाश, पत्थर पर लिख दी धमकी         # हरियाणा के 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद         # जनहित याचिकाओं के गलत इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, संशोधन पर विचार         # ऑड-ईवन योजना में दिल्ली के साथ NCR के दूसरे शहर भी होंगे शामिल :EPCA         # UP निकाय चुनावों में EVM की विश्वसनीयता पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल         # पाक की बेशर्मी, फूलों से सजी गाड़ी से पहुंचा आतंकी हाफिज, लाहौर में मना जश्न        
News Description
इंटरनेट चलते ही ब्वॉयज कॉलेज में दाखिला शुरू

आखिरकार जिला मुख्यालय पर लड़कों के राजकीय ब्वॉयज कॉलेज में दाखिला प्रक्रिया आरंभ हो गई। मंगलवार से विद्यार्थियों का दाखिला होना शुरू हो गया। पहले दिन दोपहर तक तीन विद्यार्थी दाखिला ले चुके थे। यहां बता दें कि 31 अगस्त तक बिना विलंब शुल्क के दाखिले होंगे तथा इसके बाद 1 सितंबर से 2 हजार रुपये विलंब शुल्क लगेगा। विलंब शुल्क देकर 15 सितंबर तक दाखिला ले सकेंगे। राजकीय महिला महाविद्यालय में शाम के सत्र में लड़कों की बीए प्रथम वर्ष के लिए 80 सीटें निर्धारित की गई है। मंगलवार को एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. एसके यादव व डॉ. सुमन यादव और उनकी टीम ने आवेदन पत्रों की जांच के बाद दाखिला देना शुरू किया।

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम प्रकरण के कारण 24 से 28 अगस्त तक सोशल साइट्स बंद होने के कारण विद्यार्थी दाखिला के लिए आवेदन नहीं कर पाए। मंगलवार को भी 12 बजे के बाद ही इंटरनेट सेवाएं बहाल हो पाईं। इसमें भी स्पीड कम होने के कारण आनलाइन दाखिला प्रक्रिया बाधित रही। विद्यार्थियों और अभिभावक विलंब शुल्क दाखिला की अवधि बढ़ाने की मांग भी उठा रहे हैं। इसके अलावा कुछ अभिभावक री अपीयर और कंपार्टमेंट वालों को भी दाखिला में छूट देने की मांग कर रहे हैं। इससे विद्यार्थियों का एक साल बच जाएगा वहीं निर्धारित 80 सीटें भी भर जाएंगी।