# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
वध के लिए ले जाए जे रहे गोवंश बरामद,मामला दर्ज

 पिकअप वैन में भरकर ले जाई जा रही एक गाय व एक सांड़ को उटावड़ पुलिस ने वैन समेत अपने कब्जे में ले लिया है। इस मामले में पुलिस ने पल्ला (नूंह) निवासी असगर व राहुल समेत कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी मौके से फरार हो गए हैं। पुलिस ने कब्जे में लिए गाय व सांड को बहीन गोशाला में भेज दिया है।

उटावड़ पुलिस को सूचना मिली कि कई व्यक्ति एक पिकअप वैन में वध के लिए गोवंश को ले जा रहे हैं। पुलिस ने सूचना के आधार पर टोंका के समीप छापा मारकर पिकअप वैन तथा उसमें ले जाए जा रहे सांड़ व गाय को अपने कब्जे में ले लिया। वैन में सवार असगर व राहुल व कई अन्य लोग पुलिस को देखकर फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उटावड चौकी प्रभारी जवाहर ¨सह ने बताया कि आरोपियों की धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है।