# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
सुरक्षा गार्डों के पास थी मशीनगन, राम रहीम को साथ ले जाने की थी योजना

 पंचकूला: यौनशोषण के मामले में जेल की सलाखों के पीछे पहुंच चुका गुरमीत राम रहीम जब फैसले के दिन पंचकूला आया था तो इस तैयारी से आया था कि उसे हर हाल में सिरसा डेरे में लौटना है। उसने अपने काफिले में आए लोगों को इसके लिए हिदायत दे रखी थी और तमाम घातक हथियारों के साथ जिसमें मशीनगन भी शामिल थी, उसके साथ आए लोग ले आए थे।

पंचकूला पुलिस की ओर से दर्ज एफआइआर के मुताबिक पुलिस को सुरक्षा गार्डों से मशीनगन बरामद हुई है। गुरमीत को दोषी करार देने के बाद पंचकूला सीबीआइ कोर्ट से उसके सुरक्षा गार्डों ने भगाने की कोशिश की थी। इसके लिए पुलिसकर्मियों पर गाड़ी चढ़ाने की भी कोशिश की गई। जब सुरक्षा गार्डों को पकड़ा गया तो उनके पास से मशीनगन बरामद हुई है। इसलिए गुरमीत पर आतंकियों से संबंधित धाराएं जोड़ने की बात भी पुलिस सोच रही है।

पंचकूला सेक्टर-23 और सेक्टर-15 स्थित डेरे के नाम चर्चा घर को सील कर दिया गया है। इस दौरान पुलिस की टीम को यहां बड़ी मात्रा में लाठियां, डंडे और छाते बरामद हुए हैं।