# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
डेरा प्रकरण के बाद अमित शाह से मिलने पहुंचे हरियाणा के सीएम

चंडीगढ़: हरियाणा में हालात काबू करने के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल आज भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मिलने उनके निवास पर पहुंचे। डेरा मामले में हुई हिंसा को लेकर हाई कोर्ट ने सीएम को कड़ी फटकार लगाई थी, लेकिन मामले से निपटने के लिए उठाए गए कदमों को लेकर शाह ने संतुष्टि जताई थी। दोनों नेताओं के बीच हो रही इस मुलाकात को अहम माना जा रहा है।

हरियाणा में डेरा सच्चा सौदा प्रकरण को लेकर हालात बिगड़े हुए थे, जिसे समय से काबू करना मनोहर अपनी उपलब्धि मान रहे हैं। मुख्यमंत्री मनोहर लाल इस पूरे प्रकरण में भाजपा के अन्य राष्ट्रीय नेताओं, संघ के पदाधिकारियों तथा केंद्रीय मंत्रियों के साथ चर्चा करेंगे। उनकी गृहमंत्री राजनाथ सिंह से भी मुलाकात की संभावना है।

दिल्ली में पिछले दिनों हुड्डा और मोदी की मुलाकात को राजनीतिक रंग देने वाले नेताओं ने बीरेंद्र सिंह और सोनिया गांधी की इस शिष्टाचार मुलाकात को भी अपने-अपने ढंग से परिभाषित किया है। बता दें कि बीरेंद्र सिंह दीन बंधु छोटू राम के प्रतिमा अनावरण समारोह में प्रधानमंत्री मोदी को लाने के लिए प्रयासरत हैैं।