News Description
तीरंदाज खिलाडिय़ों ने अमेरिका में हुई प्रतियोगिता में प्राप्त किए पदक

उपायुक्त एवं प्रधान जिला बाल कल्याण परिषद के मार्गदर्शन में बाल भवन नारनौल में चलाए जा रहे तीरंदाजी प्रशिक्षण केंद्र के दो तीरंदाज खिलाडिय़ों ने अमेरिका में हुई प्रतियोगिता में पदक प्राप्त किए। 
यह जानकारी देते हुए जिला बाल कल्याण अधिकारी विपिन कुमार शर्मा ने बताया कि बसंत कुमार पुत्र चन्दु लाल व अनिल कुमार पुत्र एनसी लाल ने 11 से 13 अगस्त तक अमेरिका के लॉस एंजेलस, कैलिफोर्निया में आयोजित की गई वल्र्ड पुलिस एडं फायर गेम्स प्रतियोगिता-2017 में भाग लिया तथा पदक प्राप्त किए। 
भारत ने कुल पांच पदक प्राप्त कर हरियाणा, आईटीबीपी व सीआरपीएफ तथा बालभवन नारनौल का नाम रोशन किया। 
 प्रशिक्षक सुरेंद्र कुमार ने बताया कि बसंत कुमार ने रिकर्व राऊंड में एक रजत पदक व 2 कांस्य पदक प्राप्त किया। अनिल कुमार ने कंपाऊंड राऊंड में 1 स्वर्ण व 1 कांस्य पदक प्राप्त किया।
उन्होंने बताया कि बाल भवन तीरन्दाजी खिलाडिय़ों ने बाल भवन नारनौल से तीरंदाजी खेल की शुरूआत की व जिले, राज्य व राष्ट्रीय स्तर की तीरन्दाजी प्रतियोगिताओं में भाग लेकर कई पदक प्राप्त किए। खेल कोटे के माध्यम से इनका देश की फोर्स में चयन हुआ। दोनों खिलाडिय़ों भारत लौटने पर प्रशिक्षक सुरेंद्र शर्मा व बाल भवन तीरन्दाजी प्रशिक्षण केंद्र के खिलाडिय़ों ने इन विजेता बच्चों का से स्वागत किया।