#घाटी में आतंकवाद को नई धार देने की फिराक में हाफिज         # 26/11 जैसे हमलों को रोकने के लिए तैयार भारत, सैटेलाइट के जरिए पकड़े जाएंगे संदिग्ध         # पद्मावती के विरोध में किले में लटका दी लाश, पत्थर पर लिख दी धमकी         # हरियाणा के 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद         # जनहित याचिकाओं के गलत इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, संशोधन पर विचार         # ऑड-ईवन योजना में दिल्ली के साथ NCR के दूसरे शहर भी होंगे शामिल :EPCA         # UP निकाय चुनावों में EVM की विश्वसनीयता पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल         # पाक की बेशर्मी, फूलों से सजी गाड़ी से पहुंचा आतंकी हाफिज, लाहौर में मना जश्न        
News Description
पुलिया तोड़कर नाला और नई पुलिया बनाने का निर्देश

राज्य मंत्रीकृष्णबेदी ने सोमवार सुबह नई अनाजमंडी के बाहर निर्माणाधीन नाले का निरीक्षण किया और नपा के एमई ठेेकेदार को जल्द निर्माण कार्य पूरा करने के निर्देश दिए। 

उन्होंने कहा कि निर्माण कार्य में किसी प्रकार की अनियमितता बर्दाश्त नहीं होगी। उन्होंने गंदगी कबाड़ से अंटी हुई पुलिया को तोड़कर उसके नीचे नया नाला फिर नई पुलिया बनाने के निर्देश दिए। दैनिक भास्कर ने नाले निर्माण में बरती जा रही अनियमितताओं को प्रमुखता से प्रकाशित किया था। इसी का संज्ञान लेते हुए राज्यमंत्री ने निर्माण स्थल का दौरा कर नपा अधिकारियों ठेकेदारों की क्लास ली। राज्यमंत्री ने नाले की सफाई में लगे कर्मचारियों को हटाने के लिए सेनेटरी इंस्पेक्टर को आदेश दिए और कहा कि यह सारा कार्य नाला निर्माण के ठेके में हैं और ठेकेदार को ही सारा काम करना चाहिए। 

उन्होंने ठेकेदार को कहा कि सरकार ने सात करोड़ से ज्यादा खर्च करना है। इसलिए यह पुलिया और पूरा नाला नया ही बनना चाहिए। इसपर ठेकेदार ने मार्केटिंग बोर्ड से मंजूरी दिलाने की बात कही। इसपर राज्यमंत्री ने मौके पर मौजूद मार्केट कमेटी के सचिव नपा के एमई को तुरंत कागजी कार्रवाई पूरी करके ठेकेदार को नई पुलिस बनाने की अनुमति देने को कहा। 

बेदी ने कहा कि सरकार विकास कार्यों के प्रति वचनबद्ध है। इस अवसर पर नपा प्रधान बलदेवराज चावला, नपा सचिव मदनलाल चौहान, मार्केट कमेटी सचिव अफसर सिंह, पार्षद टेकचंद शर्मा, डॉ. सुरेंद्र शर्मा, मार्केट कमेटी चेयरमैन बसंत राणा, कर्णराज तूर, अरुण कंसल, मुलखराज गुंबर, अशोक वत्स, जिप सदस्य सुरेंद्र कश्यप माजरी, इंद्रजीत अरोड़ा, नीटू राणा, रमेश बीबीपुर, रिंकू वैरागी, बिट्टू शर्मा और स्वर्णजीत सिंह बिट्टू कालड़ा मौजूद थे