# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
डेरा प्रमुख के साथ हनीप्रीत को हेलीकॉप्टर में बैठाने वाले अफसरों पर गिरेगी गाज

   हेलीकॉप्टर में हनीप्रीत इंसां को साथ लेकर जाने का मामला गहरा गया है। रोहतक की सुनारिया जेल में बनाई गई सीबीआइ की विशेष अदालत में फैसला सुनाने के बाद सीबीआइ जज जगदीप सिंह ने इस मामले पर सवाल खड़े किए। कोर्ट परिसर में बैग लेकर जाने पर भी सवाल उठे हैैं।

     सीबीआइ जज ने पुलिस को कड़ी फटकार लगाते हुए यहां तक कह दिया कि पुलिस ने न्यायपालिका का मजाक बनाया है। पुलिस अफसरों ने इस बात को प्रचारित किया कि डेरामुखी की तथाकथित बेटी हनीप्रीत को हेलीकॉप्टर में साथ लेकर जाने की मंजूरी सीबीआइ कोर्ट से ही मिली, लेकिन ऐसा कतई नहीं है।

    सीबीआइ जज की इस टिप्पणी के बाद अब उन अधिकारियों पर कार्रवाई होगी, जो हेलीकॉप्टर में डेरामुखी को लेकर सुनारिया जेल पहुंचे थे और उनके साथ बिना अनुमति हनीप्रीत भी चली गई। दोषी ठहराने के बाद जज के सामने यह अपील की गई थी कि हनीप्रीत को सहायक के तौर पर साथ भेजा जाए लेकिन जज ने कोई आदेश नहीं दिए।