# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
हालात होने लगे सामान्य, कई जिलों में इंटरनेट सेवा बहाल

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सजा सुनाए जाने के बाद प्रदेशभर में शांति व्यवस्था कायम रही, जिसे देखते हुए आज सभी शिक्षण संस्थान खुल गए हैं। राज्य के कई जिलों पंचकूला, कैथल, झज्जर, बहादुरगढ़, दादरी, फतेहाबाद, रोहतक सहित कई जिलों में इंटरनेट सेवा बहाल कर दी गई है। राज्य में धीरे-धीर जनजीवन पटरी पर लौटने लगा है। सिरसा में सुबह सात से शाम को सात बजे तक कर्फ्यू में ढील दी गई है।

चार दिन की छुट्टी के बाद स्कूल, कॉलेज और विश्वविद्यालयों में कक्षाएं लगेंगी। सिरसा में भी आज सुबह सात बजे से शाम सात बजे तक कर्फ्यू में ढील होने के कारण स्कूल कालेज खुले हुए हैं। सिर्फ डेरे से जुड़े शिक्षण संस्थान ही बंद हैं। बेगू रोड व डेरा सच्चा सौदा क्षेत्र में लगे कर्फ्यू में ढील नहीं दी गई है। वहां पर जवानों की तैनाती रहेगी।

  साध्वी यौन शोषण प्रकरण में राम रहीम पर सीबीआइ कोर्ट के फैसले को लेकर शुक्रवार को प्रदेशभर के स्कूल, कॉलेज, पॉलीटेक्निक कॉलेज, आइटीआइ, विश्वविद्यालय आदि सभी शिक्षण संस्थानों की छुट्टी घोषित कर दी गई थी। फैसले के बाद हुई हिंसा के बाद एहतियात के तौर पर शनिवार की भी छुट्टी कर दी गई। वहीं सोमवार को सजा पर फैसले के कारण सभी शिक्षण संस्थान बंद रखे गए।