News Description
श्रद्धालुओं से भरा टाटा-एस पेड़ से टकराया, 1 बच्ची की मौत, 7 घायल

गोहियां गांव के पास ढाठरथ-अलेवा मार्ग पर श्रद्धालुओं से भरा टाटा-एस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया। इसमें एक बच्ची की मौत हो गई जबकि 7 लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए सामान्य अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस ने बच्ची के शव का सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

कटवाल गांव के रघबीर परिवार के लोग राजस्थान में गोगामेड़ी पर पूजा अर्चना के लिए गए हुए थे। गत रात सभी लोग टाटा-एस गाड़ी में सवार होकर घर लौट रहे थे। गोहियां गांव के पास टाटा-एस गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। इसमें रघबीर की 7 वर्षीय बेटी पायल की मौके पर ही मौत हो गई। रघबीर, उसकी पत्नी बाला, कृष्ण, उसकी पत्नी संतोष, सीतो देवी, मोहित, चालक खरकरामजी गांव का बिंद्र घायल हो गए। राहगीरों द्वारा घायलों को उपचार के लिए सामान्य अस्पताल पहुंचाया और घटना की सूचना पुलिस को दी। 

घायल बाला ने बताया कि उसकी बेटी पायल तथा पति रघबीर चालक के साथ कैबिन में बैठे हुए थे और अन्य लोग पीछे बैठे हुए थे। अचानक जोरदार टक्कर हुई। इसके बाद वह बेसुध हो गई। उसे आंख खुलने पर खुद को अस्पताल में दाखिल पाया। अलेवा थाना पुलिस ने बालिका के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अलेवा थाना के जांच अधिकारी जयनारायण ने बताया कि हादसा इत्तेफाकिया हुआ है। घटना में चालक भी घायल हो गया है। किसी प्रकार का कोई आरोप-प्रत्यारोप नहीं किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।