#घाटी में आतंकवाद को नई धार देने की फिराक में हाफिज         # 26/11 जैसे हमलों को रोकने के लिए तैयार भारत, सैटेलाइट के जरिए पकड़े जाएंगे संदिग्ध         # पद्मावती के विरोध में किले में लटका दी लाश, पत्थर पर लिख दी धमकी         # हरियाणा के 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद         # जनहित याचिकाओं के गलत इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, संशोधन पर विचार         # ऑड-ईवन योजना में दिल्ली के साथ NCR के दूसरे शहर भी होंगे शामिल :EPCA         # UP निकाय चुनावों में EVM की विश्वसनीयता पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल         # पाक की बेशर्मी, फूलों से सजी गाड़ी से पहुंचा आतंकी हाफिज, लाहौर में मना जश्न        
News Description
अंडर-19 जिला रेवाड़ी क्रिकेट टीम का चयन 23 अगस्त को

जिला क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से 23 अगस्त को अंडर-19 क्रिकेट टीम का चयन किया जाएगा। जिला सचिव राजेश दत्त शर्मा ने बताया की हरियाणा क्रिकेट एसोसिएशन के अंतर्गत होने वाली क्रिकेट प्रतियोगिता में तीसरे चरण के लिए अंडर-19 टीम का चयन बुधवार को सुबह 8 बजे बावल रोड स्थित ढालियावास मैदान पर होगा।

     उन्होंने बताया कि इन टीमों का चयन मुख्य रूप से जिला रेवाड़ी एसोसिएशन के मुख्य चयनकर्ता अजीत तोंगड़ जिला सहसचिव संदीप यादव की निगरानी में किया जाएगा। अंडर-19 क्रिकेट प्रतियोगिता में वहीं खिलाड़ी भाग ले सकता है जिसका जन्म 1 सितंबर 1998 के बाद का है। इसके अलावा प्रत्येक खिलाड़ी अपने जन्म प्रमाण पत्र जिला रेवाड़ी के मूल निवास प्रमाण पत्र की कॉपी साथ लेकर आनी होगी और खिलाड़ियों को अपनी क्रिकेट ड्रेस क्रिकेट किट भी लेकर आनी जरूरी है।