News Description
लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीनो आरोपियो को पुलिस ने किया काबू

जीटी रोड फलाईओवर पर गोहाना मोड के पास 15 अगस्त की देर रात चाकू के बल पर दो सगें भाईयों से दो मोबाईल फोन व 10 हजार रूपए लूटने की वारदात को अंजाम देने वाले तीनो आरोपियो को सीआईए-तीन पुलिस टीम ने शुक्रवार देर साय सैक्टर 25 हनुमान चोक से काबू किया ।

आरोपियो की पहचान विकाश उर्फ बंटी पुत्र दलबीर निवासी नांगल खेडी,मंगलू पुत्र चांदराम निवासी नांगल खेडी, संजीव उर्फ पाजा निवासी विकाश नगर पानीपत के रूप मे हुई ।जीटी रोड फलाईओवर पर गोहाना मोड के पास 15 अगस्त की देर रात चाकू के बल पर दो सगें भाईयों से दो मोबाईल फोन व 10 हजार रूपए लूटने की वारदात को अंजाम देने वाले तीनो आरोपियो को सीआईए-तीन पुलिस टीम ने शुक्रवार देर साय सैक्टर 25 हनुमान चोक से काबू किया ।

आरोपियो की पहचान विकाश उर्फ बंटी पुत्र दलबीर निवासी नांगल खेडी,मंगलू पुत्र चांदराम निवासी नांगल खेडी, संजीव उर्फ पाजा निवासी विकाश नगर पानीपत के रूप मे हुई ।गिरफतार आरोपियो के कब्जा से लूटा गया एक मोबाईल फोनपन्द्रह सौ रूपए वारदात मे प्रयोग की गई यामहा आर-वन मोटर साईकिल व एक चाकू बरामद कर तीनो आरोपियो को शनिवार को माननीय न्यायालय मे पेश कर न्यायिक हिरासत भेजा गया ।

जिला करनाल के बरसत गांव निवासी गोविंद पुत्र राजेश ने 17 अगस्त को थाना चांदनी बाग मे दी शिकायत मे बताया था की वह झांकियां निकालने का काम करता हे । 15 अगस्त को जन्माष्टमी को लेकर समालखा अनाज मंडी मे झांकियां निकालने का कार्यक्रम था झांकियां निकालने के बाद वह देर रात भाई विक्की व गांव के ही मुकेश के साथ बाईक पर सवार हो अपने गांव बरसत लोट रहा था । वह जैसे ही फलाईओवर पर गोहाना मोड के पास पहुचें तभी एक बाईक पर सवार तीन अज्ञात बदमासो ने उनकी बाईक के आगे अपनी बाईक अडा चाकू के बल पर उनसे दो मोबाईल फोंन व 10 हजार रूपए छिन फरार हो गए ।