#घाटी में आतंकवाद को नई धार देने की फिराक में हाफिज         # 26/11 जैसे हमलों को रोकने के लिए तैयार भारत, सैटेलाइट के जरिए पकड़े जाएंगे संदिग्ध         # पद्मावती के विरोध में किले में लटका दी लाश, पत्थर पर लिख दी धमकी         # हरियाणा के 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद         # जनहित याचिकाओं के गलत इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, संशोधन पर विचार         # ऑड-ईवन योजना में दिल्ली के साथ NCR के दूसरे शहर भी होंगे शामिल :EPCA         # UP निकाय चुनावों में EVM की विश्वसनीयता पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल         # पाक की बेशर्मी, फूलों से सजी गाड़ी से पहुंचा आतंकी हाफिज, लाहौर में मना जश्न        
News Description
गाड़ी बेचने के नाम पर 4.50 लाख रुपये ठगने का आरोप

गांव भाकली निवासी एक व्यक्ति ने दो लोगों पर गाड़ी बेचने के नाम पर धोखाधड़ी करने आरोप लगाते हुए कोसली थाना पुलिस ने में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में दोनों पर साढ़े चार लाख रुपये ठगने का आरोप लगाया है। पुलिस ने यह मामला अदालत के आदेश पर दर्ज किया है।

शिकायत में भूपेंद्र ने कहा है कि वे कोसली में को¨चग क्लास चलाते हैं। रेलवे स्टेशन निवासी अजय डबास से उन्होंने एक गाड़ी खरीदने की इच्छा जताई। 23 जून को अजय डबास एक आदमी को लेकर उनके साथ आए। उसके साथ एक व्यक्ति भी था जिसका नाम बिजेंद्र त्यागी बताया। दोनों ने फोचूनर गाड़ी बेचने के नाम पर कागजात तैयार करा लिए तथा 17 लाख में गाड़ी खरीदने का सौदा हो गया।

    आरोपियों ने फर्जी कागजात तैयार करा उससे साढ़े चार लाख रुपये ले लिए। परंतु दोनों वापस नहीं आए। उन्होंने जांच की तो पता लगा कि अजय को दिल्ली पुलिस ने पकड़ लिया है। दोनों धोखाधड़ी कर उससे साढ़े चार लाख रुपये ठग ले गए। उन्होंने पुलिस को शिकायत दी, परंतु कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिसके बाद अदालत में इश्तगासा दायर किया।