# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
गाड़ी बेचने के नाम पर 4.50 लाख रुपये ठगने का आरोप

गांव भाकली निवासी एक व्यक्ति ने दो लोगों पर गाड़ी बेचने के नाम पर धोखाधड़ी करने आरोप लगाते हुए कोसली थाना पुलिस ने में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में दोनों पर साढ़े चार लाख रुपये ठगने का आरोप लगाया है। पुलिस ने यह मामला अदालत के आदेश पर दर्ज किया है।

शिकायत में भूपेंद्र ने कहा है कि वे कोसली में को¨चग क्लास चलाते हैं। रेलवे स्टेशन निवासी अजय डबास से उन्होंने एक गाड़ी खरीदने की इच्छा जताई। 23 जून को अजय डबास एक आदमी को लेकर उनके साथ आए। उसके साथ एक व्यक्ति भी था जिसका नाम बिजेंद्र त्यागी बताया। दोनों ने फोचूनर गाड़ी बेचने के नाम पर कागजात तैयार करा लिए तथा 17 लाख में गाड़ी खरीदने का सौदा हो गया।

    आरोपियों ने फर्जी कागजात तैयार करा उससे साढ़े चार लाख रुपये ले लिए। परंतु दोनों वापस नहीं आए। उन्होंने जांच की तो पता लगा कि अजय को दिल्ली पुलिस ने पकड़ लिया है। दोनों धोखाधड़ी कर उससे साढ़े चार लाख रुपये ठग ले गए। उन्होंने पुलिस को शिकायत दी, परंतु कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिसके बाद अदालत में इश्तगासा दायर किया।